राजस्थान

rajasthan

बेरोजगार संघ के अध्यक्ष उपेन यादव की तबीयत बिगड़ी, एसएमएस अस्पताल में भर्ती

By

Published : Nov 12, 2019, 6:38 PM IST

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव के तबीयत बिगड़ने पर उन्हें एसएमएस अस्पताल के आईसीयू में रेफर किया गया है. वहीं अस्पताल में भर्ती होने के बाद भी उपेन यादव का अनशन लगातार जारी है. उनका कहना है कि सरकार जब तक मांगें नहीं मानेंगी अनशन जारी रहेगा.

SMS hospital, jaipur news, बेरोजगार एकीकृत महासंघ, एसएमएस अस्पताल

जयपुर.राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव की हालत लगातार बिगड़ रही है. वे पिछले कई दिनों से अनशन पर बैठे थे. जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें एसएमएस अस्पताल के आईसीयू में रेफर किया गया है.

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ का एसएमएस अस्पताल के बाहर प्रदर्शन

बता दें कि मंगलवार को बड़ी संख्या में बेरोजगार संघ से जुड़े हुए लोग सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंचे. बेरोजगार संघ ने अपनी मांगों को लेकर अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया. दरअसल लंबित भर्तियों को पूरा करने और नई भर्तियां निकालने को लेकर राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव पिछले कुछ समय से अनशन पर बैठे थे. जिसके बाद उनकी तबीयत खराब हुई तो उन्हें सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

यह भी पढ़ें. RU दीक्षांत समारोह में दी जाएगी 5 लाख डिग्रियां, 300 छात्रों को मिलेगा गोल्ड मेडल

वहीं, अस्पताल में भर्ती होने के बाद भी उपेन यादव का अनशन लगातार जारी है. यादव का कहना है कि जब तक सरकार उनकी मांगें नहीं मानेगी, तब तक वे अनशन जारी रखेंगे. ऐसे में मंगलवार को बड़ी संख्या में बेरोजगार एकीकृत महासंघ से जुड़े लोग एसएमएस अस्पताल पहुंचे और अपनी मांगों को लेकर नारेबाजी की. बेरोजगार संघ तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती 2018 की एक और सूची जारी करने की मांग कर रहा है.

यह भी पढ़ें. लगातार कमजोर होता जा रहा है NDA का गठबंधन : सचिन पायलट

इसके अलावा राजस्थान की भर्तियों के बाहरी राज्यों के कोटे को खत्म करने की मांग की गई है. वहीं नई भर्तियों के अलावा एएनएम एलडीसी के पदों पर नियुक्ति का कैलेंडर जारी करने की मांग बेरोजगार संघ द्वारा की जा रही है. बेरोजगार संघ का कहना है कि मांगे नहीं मानी जाती है तो आंदोलन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details