राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 29, 2021, 7:01 AM IST

ETV Bharat / city

NEWS TODAY: आज की बड़ी सुर्खियां, जिन पर रहेंगी सबकी निगाहें

राजस्थान और देश भर में आज क्या रहेंगी सुर्खियां, किन मुद्दों पर होगी सियासत, कहां होंगे बड़े बदलाव, न्यूज़ टूडे में जानिए वो खबरें, जिन पर रहेंगी सबकी निगाहें...

Rajasthan latest breaking news,  jaipur latest hindi news
NEWS TODAY

  • भाजपा महिला मोर्चा आज गहलोत सरकार के खिलाफ करेगी प्रदर्शन
    NEWS TODAY

राजस्थान में महिलाओं के साथ हो रही आपराधिक घटनाओं और भरतपुर सांसद रंजीता कोली के हमले के विरोध में भाजपा महिला मोर्चा हमलावर हो गई है. सभी जिला मुख्यालयों पर शुक्रवार को राज्यपाल के नाम ज्ञापन देने के बाद आज महिला मोर्चा की कार्यकर्ता काली पट्टी बांधकर गहलोत सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी. महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष अलका मूंदड़ा के आह्वान पर यह प्रदर्शन किया जाएगा.

प्रदेश अध्यक्ष अलका मूंदड़ा
  • कोरोना हालातों की समीक्षा करेंगे चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा

राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा आज कोरोना हालातों पर वर्चुअल समीक्षा बैठक करेंगे. इस दौरान स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारी मौजूद रहेंगे.

चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा
  • वसुंधरा जन रसोई का आज जोधपुर में होगा उद्घाटन

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज जोधपुर में वर्चुअली वसुंधरा जन रसोई का उद्घाटन करेंगी. यह रसोई जोधपुर में बी रोड अंडरब्रिज के पास संचालित होगी. कार्यक्रम 11.30 बजे शुरू होगा.

वसुंधरा राजे
  • Weather Forecast : राजस्थान की बीकानेर और जोधपुर संभागों में आज लू को लेकर अलर्ट रहेगा

नौतपा के चलते राजस्थान में भीषण गर्मी पड़ रही है. मौसम विभाग ने आज से आगामी तीन दिनों के लिए बीकानेर औहर जोधपुर संभाग में लू को लेकर अलर्ट जारी किया है.

लू को लेकर अलर्ट
  • पुलवामा में शहीद हुए मेजर विभूति ढौंडियाल की पत्नी नीतिका आज आर्मी ज्वॉइन करेंगी

कश्मीर के पुलवामा में सर्वोच्च बलिदान देने वाले मेजर विभूति ढौंडियाल की पत्नी नीतिका ढौंडियाल भारतीय सेना की आधिकारिक वर्दी पहनने के लिए तैयार हो गई हैं. नीतिका सेना में लेफ्टिनेंट बन गई हैं. वे आज आधिकारिक रूप से सेना में शामिल हो जाएंगी.

विभूति ढौंडियाल की पत्नी नीतिका
  • BCCI की अहम बैठक आज, टी-20 वर्ल्ड कप की मेजबानी पर होगी चर्चा

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) आज विशेष आम बैठक (एसजीएम) बुलाई है. जिसमें अक्टूबर - नवंबर में होने वाले टी20 विश्व कप सहित आगामी सत्र में भारत में होने वाले क्रिकेट पर चर्चा की जाएगी. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बैठक के लिए जो नोटिस भेजा है उसमें कहा गया है कि भारत में महामारी की स्थिति को देखते हुए आगामी क्रिकेट सत्र पर चर्चा की जाएगी.

भारतीय क्रिकेट बोर्ड
  • IPL के बाकी बचे मैचों पर आज फैसला, UAE कर सकता है आयोजन

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों पर आज बोर्ड की विशेष आम सभा (एसजीएम) की बैठक में फैसला लेगा. बैठक में 2021-22 की घरेलू सीजन पर भी चर्चा होगी. बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, "आईपीएल को लेकर अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है."

IPL
  • उत्तराखंडः नैनीताल और पिथौरागढ़ में भारी बारिश की चेतावनी, येलो अलर्ट जारी
    बारिश (फाइल)

उत्तराखंड के नैनीताल और पिथौरागढ़ में मौसम विभाग ने भारी बारिश की चेतावनी दी है. मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों में आज के लिए येलो अलर्ट भी जारी किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details