राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

NEWS TODAY: आज की बड़ी सुर्खियां, जिन पर रहेंगी सबकी निगाहें

राजस्थान और देशभर में आज क्या रहेंगी सुर्खियां, किन मुद्दों पर होगी सियासत, कहां होंगे बड़े बदलाव. न्यूज टूडे में जानिए वो खबरें जिन पर रहेंगी सबकी निगाहें...

By

Published : Aug 13, 2020, 6:59 AM IST

Updated : Aug 13, 2020, 9:49 AM IST

newstoday,  Rajasthan news today
NEWS TODAY

आज हो सकती है कांग्रेस विधायक दल की बैठक, केसी वेणुगोपाल करेंगे गहलोत और पायलट गुट के साथ चर्चा

विधायक दल की बैठक को लेकर बना हुआ है संशय, केसी वेणुगोपाल पहुंच चुके हैं जयपुर

कांग्रेस के संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल जयपुर पहुंच चुके हैं. वेणुगोपाल गहलोत और सचिन पायलट के साथ बातचीत कर सकते हैं. जिसके बाद दोनों गुटों के विधायकों के साथ विधायक दल की बैठक हो सकती है. लेकिन अभी तक समय को लेकर सस्पेंस बना हुआ है.

NEWS TODAY

आज होगी भाजपा विधायक दल की बैठक, वसुंधरा राजे भी होंगी शामिल

भाजपा के विधायक दल की होगी बैठक, विधानसभा सत्र को लेकर बनेगी रणनीति

प्रदेश के सियासी माहौल को देखते हुए गुरुवार को भाजपा विधायक दल की बैठक होगी. बैठक में 14 अगस्त से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र को लेकर रणनीति बनाई जाएगी. बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी शामिल होंगी.

भाजपा विधायक दल की बैठक में शामिल होने पहुंचेंगे केंद्रीय नेता

भाजपा विधायक दल की बैठक में शामिल होने पहुंचेंगे केंद्रीय नेता

गुरुवार को होने वाली भाजपा विधायक दल की बैठक में केन्द्रीय मंत्री नरेन्द तोमर, मुरलीधर राव, प्रदेश प्रभारी वी सतीश और अविनाश खन्ना जयपुर पहुंचेंगे. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के कहने पर ये वरिष्ठ नेता बैठक में शामिल होने आ रहे हैं.

आज बसपा विधायकों के विलय को लेकर SC और HC में अहम सुनवाई

बसपा विधायकों के विलय को लेकर SC और HC में अहम सुनवाई

बसपा विधायकों के कांग्रेस में विलय को लेकर गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. सुप्रीम कोर्ट में मदन दिलावर की एसएलपी पर सुनवाई होगी. वहीं हाईकोर्ट में स्पीकर के आदेश पर स्टे को लेकर बसपा की तरफ से दायर याचिका को लेकर सुनवाई होगी.

आज कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का होगा अंतिम संस्कार

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का होगा अंतिम संस्कार

गाजियाबाद की हिंडन नदी के किनारे कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का अंतिम संस्कार गुरुवार को होगा. 12 अगस्त को राजीव त्यागी की हार्ट अटैक से डेथ हो गई थी. राजीव त्यागी एक टीवी चैनल की डिबेट में शामिल थे तभी उनकी तबीयत बिगड़ी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उनकी मौत हो गई.

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष सीएम केजरीवाल को सौंपेंगे ज्ञापन

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष सीएम केजरीवाल को सौंपेंगे ज्ञापन

नगर निगम के सफाईकर्मियों को कोरोना वॉरियर्स की श्रेणी में शामिल करने को लेकर गुरुवार को दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी सीएम केजरीवाल को ज्ञापन सौंपेंगे. साथ ही अगर 1 करोड़ रुपए के मुआवजे की मांग की जाएगी.

PM मोदी लॉन्च करेंगे खास टैक्स प्रोग्राम

PM मोदी करेंगे पारदर्शी टैक्स व्यवस्था लॉन्च

पीएम मोदी 13 अगस्त को ईमानदार करदाताओं के लिए एक खास टैक्स प्रोग्राम लॉन्च करेंगे. जिसका नाम पारदर्शी टैक्स व्यवस्था है. इसके लिए एक खास टैगलाइन 'पारदर्शी कराधान - ईमानदार का सम्मान' दी गई है. इस मौके पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण भी मौजूद रहेंगी.

छत्तीसगढ़ के कोरबा में केंद्र सरकार के खिलाफ होगा प्रदर्शन

छत्तीसगढ़ के कोरबा में केंद्र सरकार के खिलाफ होगा प्रदर्शन

गुरुवार को छत्तीसगढ़ में यूथ कांग्रेस ' रोजगार दो आंदोलन' की शुरुआत करेगी. केंद्र सरकार के खिलाफ इस आंदोलन में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल भी शामिल होंगे.

Last Updated : Aug 13, 2020, 9:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details