राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

NEWS TODAY में आज की बड़ी सुर्खियां, जिन पर रहेंगी सबकी निगाहें

राजस्थान और देश भर में आज क्या रहेंगी सुर्खियां, किन मुद्दों पर होगी सियासत, कहां होंगे बड़े बदलाव, न्यूज़ टूडे में जानिए वो खबरें, जिन पर रहेंगी सबकी निगाहें.

By

Published : Sep 4, 2022, 7:01 AM IST

Updated : Sep 4, 2022, 7:18 AM IST

NEWS TODAY
आज की बड़ी सुर्खियां

राधाष्टमी पर गोविंद देवजी मंदिर

राधाष्टमी पर गोविंद देवजी मंदिर

राजधानी में कृष्ण जन्माष्टमी के बाद मंदिरों में आज राधा रानी का जन्मदिवस धूमधाम से मनाया जाएगा. इस मौके पर मंदिरों में पंचामृत अभिषेक के साथ ही विशेष झांकियां सजाई जाएगी. मुख्य कार्यक्रम गोविंद देवजी मंदिर में होगा.

OBC मोर्चा बैठक की तैयारियों पर चर्चा

OBC मोर्चा बैठक की तैयारियों पर चर्चा

बीजेपी ओबीसी राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक की तैयारियों पर चर्चा को लेकर आज प्रदेश भाजपा कोर कमेटी की बैठक होगी. ओबीसी मोर्चा की ये बैठक जोधपुर में आयोजित होगी. 8 से 10 सितम्बर को होने वाली ओबीसी मोर्चा की बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी शिरकत करेंगे.

राज्यपाल की जोधपुर यात्रा

राज्यपाल की जोधपुर यात्रा

राज्यपाल कलराज मिश्र दो दिवसीय जोधपुर यात्रा पर है. आज यात्रा का दूसरा और अंतिम दिन है.

भीलवाड़ा में जावड़ेकर

भीलवाड़ा में जावड़ेकर

पूर्व केंद्रीय मंत्री आज भीलवाड़ा में होंगे. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस को लेकर आयोजित कार्यक्रम को वो संबोधित करेंगे. ये कार्यक्रम भाजपा जिला मुख्यालय में सम्पन्न होगा.

RCA का ओपन ट्रायल

RCA का ओपन ट्रायल

राजस्थान क्रिकेट संघ की ओर से आयोजित की जाने वाली सीनियर क्रिकेट प्रतियोगिता सत्र 2022-23 में भाग लेने के लिए नागौर जिले की टीम के चयन के लिए राजस्थान क्रिकेट संघ की ओर से ओपन ट्रायल आज 4 सितंबर सुबह 9 बजे से आरसीए एकेडमी जयपुर में आयोजित होगी.

कांग्रेस का महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल

कांग्रेस का महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल

महंगाई को लेकर दिल्ली में कांग्रेस की हल्ला बोल रैली आज होगी. राहुल गांधी रामलीला मैदान में संबोधित करेंगे.

JDU राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

JDU राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

पटना में आज दूसरे दिन जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी. बैठक कल से यानी 3 सितम्बर से चल रही है. सीएम नीतीश कुमार ने राज्य कार्यकारिणी के पदाधिकारियों की बैठक से पहले कहा था कि जो प्रदेश में देखा, अब देश में दिखेगा.

एशिया कप में भारत Vs पाकिस्तान

एशिया कप में भारत Vs पाकिस्तान

एशिया कप क्रिकेट 20-20 प्रतियोगिता में आज भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होगा. भारत और पाकिस्तान 8 दिन में दूसरी बार एक दूसरे के खिलाफ आज खेलने उतरेगी.4 साल बाद पहला मौका होगा जब दोनों टीमें 8 दिन के अंदर एक दूसरे के खिलाफ खेलते नजर आएंगी. इससे पहले 2018 के एशिया कप में दोनों टीमों के बीच 2 मैच खेले गए थे और दोनों मैच में टीम इंडिया को जीत मिली थी.

Last Updated : Sep 4, 2022, 7:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details