राजस्थान

rajasthan

बेस्ट वेस्टर्न रिजॉर्ट प्रबंधन का दावा यहां नहीं रुका है कोई विधायक, मंगवाए गए कपड़े कर रहे कुछ ओर ही इशारा

By

Published : Jul 20, 2020, 1:51 PM IST

Updated : Jul 20, 2020, 3:45 PM IST

सूत्रों की मानें तो अब भी राजस्थान के कई विधायक गुरुग्राम के बेस्ट वेस्टर्न रिजॉर्ट में ही रुके हुए हैं. खबर है कि विधायकों के लिए रिजॉर्ट में 3 जोड़ी सफेद कपड़े पहुंचाए गए हैं.

jaipur news, rajasthan news, hindi news
बेस्ट वेस्टर्न रिजॉर्ट में ही रुके हैं राजस्थान के विधायक

जयपुर/गुरुग्राम. साइबर सिटी गुरुग्राम के दो आलीशान होटलों में राजस्थान की सियासत के किले बने होने की खबर है. राजस्थान के विधायक आगे-आगे और एसओजी की टीम पीछे-पीछे नजर आ रही है. सूत्रों की मानें तो अब भी राजस्थान के कई विधायक गुरुग्राम के बेस्ट वेस्टर्न रिजॉर्ट में ही रुके हुए हैं.

खबर है कि विधायकों के लिए रिजॉर्ट में 3 जोड़ी सफेद कपड़े इनोवा गाड़ी से पहुंचाए गए हैं. ये कपड़े गुरुग्राम के ब्रांडेड शो रूम से लाए गए हैं. हालांकि रिजॉर्ट प्रबंधन की मानें तो उनके रिजॉर्ट में कोई विधायक मौजूद नहीं है, क्योंकि उनका रिजॉर्ट सैनिटाइजेशन के लिए बंद किया गया है. बेस्ट वेस्टर्न कंट्री क्लब रिजॉर्ट के मैनेजर अंजन स्वरूप ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने भी यही दावा किया कि रिजॉर्ट को सैनिटाइजेशन के लिए बंद किया गया है. यहां पर कोई भी राजस्थान का विधायक नहीं रुका है. मैनेजर ने कहा कि यहां कोई भंवर लाल शर्मा नाम का शख्स नहीं है.

रिजॉर्ट मैनेजर से ईटीवी भारत की बातचीत

रिजॉर्ट प्रबंधन का दावा- नहीं रुका कोई विधायक

अंजन स्वरूप ने बताया कि रविवार रात एसओजी की टीम यहां आई थी, लेकिन टीम को भी प्रबंधन की ओर से यही कहा गया. उन्होंने बताया कि होटल प्रबंधन की ओर से राजस्थान एसओजी को लिखित में बयान दिया गया है. जिसमें ये साफ किया गया है कि उनके होटल में पिछले दिनों कोई विधायक नहीं रुका है.

गौरतलब है कि राजस्थान के सियासी घमासान को लेकर हरियाणा के गुरुग्राम में हलचल तेज है. सूत्रों की मानें तो सचिन पायलट के गुट के विधायक यहां ढेरा डाले हुए हैं. इस सिलसिले में राजस्थान एसजीओ की टीम कई बार गुरुग्राम पूछताछ के लिए आ चुकी है. रविवार रात करीब 10 बजे भी राजस्थान एसओजी की टीम एक बार फिर से मानेसर पहुंची थी. इस बार एसओजी की टीम बेस्ट वेस्टर्न रिजॉर्ट कंट्री क्लब में आई थी. एसजीओ टीम का नेतृत्व आईपीएस विकास शर्मा ने किया था.

SOG को दिया रिजॉर्ट प्रबंधन का लिखित बयान

टेप कांड के बाद विधायकों की तलाश में एसओजी

बता दें कि, राजस्थान में चल रही सियासी उठा-पटक के बीच बीते शुक्रवार को ऑडियो टेप वायरल होने पर कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत की गिरफ्तारी की मांग की है. जयपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बीजेपी नेता संजय जैन को हिरासत में लिया था. वहीं एसओजी ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. कांग्रेस पार्टी की ओर से केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत की गिरफ्तार की मांग की जा रही है. ऑडियो टेप वायरल होने पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पहले ऑडियो टेप में हो रही बातचीत में भंवर लाल की ओर से बताया जा रहा है कि अमाउंट की बात हो गई है. संजय बोल रहे हैं कि साहब को बता दिया है.

यह भी पढ़ें-विधायक खरीद-फरोख्त मामले में अब इस बीजेपी नेता को SOG का नोटिस

वहीं इस टेप कांड के बाद राजस्थान से एसओजी की टीम पहले शुक्रवार को गुरुग्राम के आईटीसी ग्रैंड होटल पहुंची थी और अब कंट्री क्लब पहुंची है. ये वही होटल हैं जहां पर पायलट समर्थक विधायक ठहरे हुए हैं. बताया जा रहा है कि एसओजी की टीम विधायक भंवरलाल शर्मा सहित कई और विधायकों से पूछताछ करने के लिए बार-बार मानेसर के चक्कर लगा रही है.

Last Updated : Jul 20, 2020, 3:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details