राजस्थान

rajasthan

Ranji Trophy 2022 : आंध्र प्रदेश को हरा राजस्थान ने की विजयी शुरुआत, कप्तान अशोक मेनारिया बने मैन ऑफ द मैच

राजस्थान और आंध्र प्रदेश के बीच त्रिवेंद्रम में खेले जा रहे रणजी मुकाबले (Ranji Match Between Rajasthan and Andhra Pradesh) में राजस्थान ने आंध्र प्रदेश को हराकर टूर्नामेंट में पहली जीत हासिल की है. शानदार प्रदर्शन के लिए राजस्थान के कप्तान अशोक मेनारिया को मैन ऑफ द मैच (Captain Ashok Menaria Man of the Match) चुना गया है.

By

Published : Feb 20, 2022, 3:10 PM IST

Published : Feb 20, 2022, 3:10 PM IST

Ranji Trophy 2022
कप्तान अशोक मेनारिया बने मैन ऑफ द मैच

जयपुर.त्रिवेंद्रम में राजस्थान और आंध्र प्रदेश के बीच खेले जा रहे रणजी मुकाबले (Ranji Match Between Rajasthan and Andhra Pradesh) में राजस्थान ने आंध्र प्रदेश को हराकर टूर्नामेंट में विजयी शुरुआत की है. राजस्थान ने आंध्र प्रदेश को 158 से हराया. राजस्थान के कप्तान अशोक मेनारिया को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

त्रिवेंद्रम में खेले जा रहे राजस्थान और आंध्र प्रदेश के बीच रणजी मुकाबले में राजस्थान में अपनी पहली पारी में 10 विकेट के नुकसान पर 275 रन बनाए. जबकि आंध्र प्रदेश की पहली पारी 224 रनों पर सिमट गई और राजस्थान ने पहली पारी में 51 रनों की बढ़त बनाई. इसके बाद दूसरी पारी की शुरुआत करने उतरी राजस्थान की टीम ने 10 विकेट के नुकसान पर 316 रन बनाए और आंध्रप्रदेश को जीत के लिए 367 रनों का लक्ष्य दिया.

यह भी पढ़ें- Ranji Trophy 2022 : राजस्थान के खिलाड़ियों को दिख रहा अवसर, रणजी में करेंगे अच्छा प्रदर्शन

दूसरी पारी की शुरुआत करने उतरी आंध्रा की पूरी टीम 209 रन पर ऑल आउट हो गई और राजस्थान ने यह मुकाबला 158 रनों से जीता लिया. मुकाबले में राजस्थान के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. राजस्थान के कप्तान और बल्लेबाज अशोक मेनारिया को मैन ऑफ द मैच घोषित (Captain Ashok Menaria Man of the Match) किया गया. अशोक मेनारिया ने दोनों पारियों में कुल 119 रन बनाए जबकि राजस्थान के तेज गेंदबाज अनिकेत चौधरी ने दोनों पारियों में 7 विकेट अपने नाम किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details