राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अंडर- 23 टूर्नामेंटः राजस्थान को अपने पहले ही मैच में दिल्ली से मिली करारी शिकस्त

जयपुर में मेंस अंडर 23 टूर्नामेंट में शुक्रवार दिल्ली ने राजस्थान को बुरी तरह हराया. तो वहीं जयपुर के दो अन्य मैदान पर खेले गए मुकाबलों में केरल ने झारखंड को और आंध्रा ने उत्तर प्रदेश को हराया.

By

Published : Nov 1, 2019, 9:04 PM IST

जयपुर न्यू समाचार, जयपुर मेंस अंडर 23 क्रिकेट टूर्नामेंट, राजस्थान खेल न्यूज, jaipur new news, jaipur men's under 23 cricket tournament, rajasthan sports news

जयपुर. शहर के सवाई मानसिंह स्टेडियम पर दिल्ली और राजस्थान के बीच खेले गए मुकाबले में दिल्ली ने राजस्थान को 125 रन से शिकस्त दी. पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 272 रन बनाए. दिल्ली की ओर से आयुष बदोनी ने 65, जोंटी सिद्धू ने 58 और लक्ष्य भूषण ने 50 रनों की पारी खेल अपनी टीम का स्कोर 272 रन तक पहुंचाया.

दिल्ली ने राजस्थान के ऊपर जीत दर्ज की

राजस्थान के गेंदबाजों की बात करें तो साहिल दीवान, शिवा सिंह, और रजत चौधरी ने दो-दो विकेट लिए. वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम कहीं भी मुकाबले में नजर नहीं आई दीपक कड़वासरा (52 रन) के अलावा राजस्थान का कोई भी बल्लेबाज दिल्ली की गेंदबाजी का सामना नहीं कर पाया और पूरी टीम 40.5 ओवर में मात्र 147 रनों पर ढेर हो गई.

यह भी पढ़ें-जयपुरः महिला ने पीएचईडी विभाग के तकनीकी कर्मचारियों को चप्पलों से पीटा, कर्मचारियों में आक्रोश

दिल्ली की ओर से रितिक शौकीन ने 3 और आयुष बदोनी ने 2 विकेट लेकर अपनी टीम को जीत दिलाई. वहीं सैनी स्टेडियम पर खेले गए झारखंड और केरल के बीच मुकाबले में केरल ने झारखंड को 4 विकेट से हराया तो वहीं जयपुरिया ग्राउंड पर खेले गए मुकाबले में आंध्रा ने उत्तर प्रदेश को चार विकेट से शिकस्त दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details