राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

राजस्थान विद्युत उत्पादन निगम कर्मचारियों ने सीएम राहत कोष में दिया 2 दिन का वेतन

वैश्विक महामारी कोरोना से जंग में आमजन और कर्मचारी वर्ग लगातार सीएम गहलोत की अपील पर मुख्यमंत्री राहत कोष कोविड- 19 फंड में योगदान कर रहे हैं. इसी क्रम में राजस्थान विद्युत उत्पादन निगम के कर्मचारियों ने अपना 2 दिन का वेतन दान किया है.

By

Published : Mar 26, 2020, 11:19 PM IST

Chief Minister Relief Fund, जयपुर न्यूज
राजस्थान विद्युत उत्पादन निगम कर्मचारियों ने सीएम राहत कोष में दिया 2 दिन का वेतन

जयपुर.वैश्विक महामारी कोरोना से जंग में आमजन और कर्मचारी वर्ग लगातार सरकार के साथ जुड़ रहा है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अपील का ही असर है कि आमजन लगातार मुख्यमंत्री राहत कोष कोविड- 19 फंड में अपना योगदान दे रहे हैं, ताकि इस महामारी के खिलाफ चल रही जंग में सरकार का साथ दे सकें. इसी कड़ी में राजस्थान राज्य विद्युत उत्पादन निगम के कर्मचारियों ने अपने 2 दिन का वेतन राहत कोष में दिया है.

राजस्थान विद्युत उत्पादन निगम कर्मचारियों ने सीएम राहत कोष में दिया 2 दिन का वेतन

इस संबंध में निगम के सीएमडी और भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी पी रमेश के निर्देश पर उत्पादन निगम की ओर से आदेश भी जारी कर दिए गए. कर्मचारियों की 2 दिन की राशि का अंशदान मार्च माह के वेतन से काटा जाएगा. यह राशि करीब एक करोड़ पच्चीस लाख होती है. इससे पहले जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के कर्मचारियों ने भी अपने 1 दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में अंशदान के रूप में दिया था.

पढ़ें-बेघर और असहाय लोगों के लिए खाना उपलब्ध करवा रही जयपुर पुलिस

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में कोरोना महामारी से उत्पन्न हुए संकट के बीच भामाशाह और आमजन से समाज के निर्धन और गरीब तबके की मदद के लिए सहयोग करने की अपील की थी. जिसके बाद लगातार लोग और कर्मचारी संगठन मुख्यमंत्री सहायता कोष में अपना योगदान दे रहे हैं, ताकि कोरोना से इस जंग में उनकी भी भागीदारी रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details