राजस्थान

rajasthan

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर राजस्थान कांग्रेस ने स्थगित किया फीडबैक कार्यक्रम

By

Published : Sep 1, 2020, 10:12 AM IST

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन का मंगलवार को जयपुर संभाग के नेताओं से फीडबैक का कार्यक्रम प्रस्तावित था, लेकिन प्रणब मुखर्जी के निधन के बाद कांग्रेस ने ऐन समय पर कार्यक्रम स्थगित कर दिया है. वहीं BJP ने अपना हल्ला बोल कार्यक्रम पहले ही स्थगित कर दिया था.

Rajasthan Congress, जयपुर न्यूज
कांग्रेस ने स्थगित किए अपने सारे कार्यक्रम

जयपुर. पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर राजकीय शोक के चलते ऐन वक्त पर कांग्रेस ने अपना फीडबैक कार्यक्रम स्थगित कर दिया है. कांग्रेस का फीडबैक कार्यक्रम 'संवाद' जयपुर का 8 सितंबर और 9 सितंबर को अजमेर संभाग का होगा.

देश के पूर्व राष्ट्रपति भारत रत्न प्रणब मुखर्जी के निधन के चलते अब प्रदेश कांग्रेस में चल रहा फीडबैक कार्यक्रम भी स्थगित कर दिया गया है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने इसकी जानकारी देते हुए ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने लिखा कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर घोषित 7 दिन के राजकीय शोक के कारण संभागवार फीडबैक कार्यक्रम 'संवाद' को स्थगित कर दिया गया है. हालांकि, इस कार्यक्रम को निरस्त नहीं किया गया है. अब जयपुर संभाग का फीडबैक 8 सितंबर को रखा गया है, जबकि 9 सितंबर को अजमेर संभाग का कार्यक्रम होगा.

यह भी पढ़ें.पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के सम्मान में PCC मुख्यालय पर झुका पार्टी का झंडा

गौरतलब है कि कांग्रेस के प्रभारी महासचिव अजय माकन राजस्थान की राजनीतिक स्थितियों, संगठन की मजबूती और सत्ता और संगठन के बेहतर तालमेल के लिए संभाग वार फीडबैक लेने राजस्थान पहुंचे थे. सोमवार को उन्होंने वरिष्ठ नेताओं के साथ फीडबैक लिया भी लेकिन क्योंकि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का निधन हो गया है. ऐसे में राजकीय शोक के चलते कांग्रेस ने अंतिम समय पर ही सही लेकिन अपना फीडबैक कार्यक्रम स्थगित कर दिया है.

राजस्थान भाजपा ने राज्य सरकार को घेरने के लिए हल्ला बोल कार्यक्रम जो चलाया था, प्रणब मुखर्जी के निधन पर वो स्थगित कर दिया था. ऐसे में सबकी नजरें कांग्रेस की ओर थी कि वो अपना कार्यक्रम स्थगित करेंगे या नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details