राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 16, 2021, 1:38 PM IST

Updated : Jul 16, 2021, 1:48 PM IST

ETV Bharat / city

मोदी सरकार कुछ भी कर ले, अब जनता सब समझ चुकी है...अगले चुनाव में सूपड़ा साफ करेगी : गोविंद डोटासरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार के मिसमैनेजमेंट का ठीक मंत्रियों के सिर फोड़ा है. कैबिनेट विस्तार के दौरान भले ही वे अपने मंत्रियों को हटाएं लेकिन 2024 में महंगाई से त्रस्त जनता इस सरकार का सूपड़ा साफ करेगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,  राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष,  गोविंद डोटासरा , साइकिल रैली,  कांग्रेस सरकार, Prime Minister Narendra Modi,    Rajasthan Congress President,   Govind Dotasara,  cycle rally, Congress government, Congress cycle rally   Rally against inflation,   Dotasara Cycle Rally,Jaipur Samachar
राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद डोटासरा ने साइकिल रैली में साधा मोदी सरकार पर निशाना

जयपुर. देश में बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस पार्टी आक्रामक हो गई है. आज पूरे देश में कांग्रेस की ओर से पार्टी के बड़े नेताओं की ओर से साइकिल रैली निकालकर विरोध-प्रदर्शन किया. राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद डोटासरा के नेतृत्व में भी साइकिल रैली निकाली गई. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस महंगाई, डीजल ,पेट्रोल और गैस, खाद्य तेलों, दालों और अन्य चीजों की बढ़ती कीमतों को कम करने का वादा कर सत्ता पर काबिज हुए थे, आज 7 साल में उसपर ही काबू नहीं पा सके हैं.

मोदी सरकार में न महंगाई कम हुई और न ही डीजल-पेट्रोल और खाद्य सामग्री के दामों को गिरावट आई. उन्होंने कहा कि पिछले 6 महीनों में पेट्रोल, डीजल और गैस के दामों में तो वृद्धि ही हुई है. खाद्य तेल, दालों, सीमेंट, लोहे के दाम भी आसमान छू रहे हैं. इसके बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवल लोगों को धर्म के आधार पर बांटकर शासन कर रहे हैं.

राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद डोटासरा ने साइकिल रैली में साधा मोदी सरकार पर निशाना

पढ़ें:कांग्रेस का हल्ला बोल : संगठन के साथ साइकिल लेकर सड़कों पर उतरी गहलोत सरकार की लगभग पूरी कैबिनेट, सबने एक सुर में कही ये बात

डोटासरा ने कहा कि मोदी सरकार के पास दूसरे राज्यों की सरकारों को गिराने के षड्यंत्र करने, संवैधानिक संस्थाओं को खत्म करने के काम करने का तो समय है लेकिन गरीब से जो महंगाई कम करने, किसानों की आमदनी दोगुनी करने और नौकरियां देने का जो वादा किया था उसे पूरे करने का समय नहीं. यहां तक कि रोजगार देने की जगह कोरोना काल में लोगों की नौकरियां छिन गईं हैं.

राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि कोरोना काल में जो मिसमैनेजमेंट मोदी सरकार का रहा वह जनता के सामने है. भले ही प्रधानमंत्री मोदी ने कैबिनेट विस्तार के समय मंत्रियों को पद से हटाया हो लेकिन जनता सब समझ चुकी है. वह जान रही है कि अपनी गलतियों का ठीकरा उन्होंने मंत्रियों के सिर पर फोड़ा है, जबकि हकीकत यह है कि जब कोरोना से जनता त्राहि-त्राहि कर रही थी, उस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छुप कर बैठ गए थे. ऐसे में अब 2024 में मोदी सरकार का सफाया होने का समय आ गया है.

पढ़ें:साइकिल रैली पर पूनिया का पलटवार, कहा- कांग्रेस की साइकिल में कुछ दम नहीं, कब पंक्चर हो जाए भरोसा नहीं

प्रधानमंत्री मोदी की ओर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ को लेकर डोटासरा ने कहा कि कल तक जो योगी-मोदी की फोटो प्रदेश कार्यालय और अन्य स्थानों पर पोस्टरों से हटा रहे थे, आज एक दिन में ऐसा क्या चमत्कार हो गया कि मोदी उनकी तारीफ कर रहे हैं. जबकि हकीकत यह है कि योगी ने प्रधानमंत्री को बता दिया है कि वह मुख्यमंत्री रहेंगे और उन्हें कोई हटाने वाला नहीं है.

डोटासरा ने कहा कि जो विरोध और विद्रोह योगी और मोदी के बीच आपस में चल रहा है, उसका नतीजा उत्तर प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है. यूपी में अपराध बढ़ रहे हैं और लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति खराब है. इन हालातों में जब उत्तर प्रदेश से भाजपा का सफाया होने वाला है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजनीतिक कुटिलता के तौर पर योगी की तारीफ कर रहे हैं. जबकि हकीकत यह है कि न मोदी को योगी पसंद है और न योगी को मोदी.

Last Updated : Jul 16, 2021, 1:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details