राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

'भाजपा ना तो अगले 3 साल में सरकार गिरा पाएगी और ना उसके अगले पांच साल सरकार बना पाएगी'

जयपुर में एक बार फिर सियासी आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. जिसपर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री के बयान का समर्थन करते हुए कहा है कि, भाजपा ने राजस्थान में कांग्रेस सरकार गिराने की साजिश रची थी. साथ ही यह भी कहा कि भाजपा ना तो अगले तीन साल में कांग्रेस की सरकार गिरा पाएगी और ना उसके अगले 5 साल में वे अपनी सरकार बना पाएगी.

By

Published : Dec 7, 2020, 7:34 AM IST

जयपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, jaipur news, rajasthan news
डोटासरा ने की मुख्यमंत्री के बयान का समर्थन

जयपुर.प्रदेश में एक बार फिर सियासी आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो चुका है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद डोटासरा ने भी मुख्यमंत्री के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि भाजपा ने राजस्थान में कांग्रेस सरकार गिराने की साजिश रची थी. डोटासरा ने यह भी कहा कि भाजपा ना तो अगले 3 साल में कांग्रेस की सरकार गिरा पाएगी और ना अगले 5 साल में बीजेपी अपनी सरकार बना पाएगी.

डोटासरा ने की मुख्यमंत्री के बयान का समर्थन

डोटासरा के अनुसार भाजपा में 6-6 नेता मुख्यमंत्री की दौड़ में हैं और उन्होंने अपने कपड़े भी सिलवा लिए हैं, लेकिन उनके ये ख्वाब पूरे नहीं होंगे. जयपुर में पत्रकारों से रूबरू होते हुए गोविंद डोटासरा ने कहा कि राज्यपाल को उस समय विधानसभा सत्र बुलाने से रोका गया और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का ऑडियो भी सामने आया.

पढ़ें:कोटा मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने किया कोविड अस्पताल का निरीक्षण, दिए ये निर्देश

डोटासरा ने कहा कि हमारे पास तथ्य है जो साबित करते हैं कि भाजपा नेताओं ने चुनी हुई सरकार को गिराने का खेल रचा है. साथ ही डोटासरा ने कहा कि भाजपा के नेता अपने गिरेबान में झांके और किसी भी गलतफहमी में ना रहे, क्योंकि कांग्रेस के सभी विधायक एकजुट हैं और हमारी सरकार पूरे पांच साल चलेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी विपक्ष की भूमिका सही तरीके से नहीं निभा पा रही है.

हमने सरकार को दिए दो प्रस्ताव: डोटासरा

पत्रकारों से बातचीत करते हुए गोविंद डोटासरा ने कहा कि सोमवार को होने वाली मंत्रिपरिषद की बैठक काफी अहम है. उनके अनुसार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जनता के हित में फैसले लेंगे. डोटासरा ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से दो प्रस्ताव दिए गए थे.

यह भी पढ़ें:दर्द किया बयांः रेस्टोरेंट और ढाबा संचालकों के लिए नाइट कर्फ्यू लॉकडाउन के बराबर

इनमें मंत्री और विधायक अपने-अपने विधानसभा और ब्लॉकों में जनसुनवाई कर समस्याओं को सुने और जनता को लगे हो कि उनकी पीड़ा सुनने वाला है. वहीं, एक प्रस्ताव किसानों के पानी और बिजली को लेकर है, इनमें किसानों को बोरिंग खोदने की समस्याएं आती हैं. इसका निदान निकाला जाना जरूरी है और बिजली को लेकर भी विचार आदि की दिक्कतों को दूर करने का प्रयास हमारा है.

भारत बंद को हमारा समर्थन,पूरा राजस्थान रहेगा बंद: डोटासरा

वहीं, पत्रकार वार्ता के दौरान पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने कहा कि किसानों के 8 दिसंबर को होने वाले भारत बंद का कांग्रेस ने समर्थन किया है. डोटासरा ने कहा इस दिन पूरा राजस्थान बंद रहेगा, मोदी सरकार को किसान विरोधी भी कानून भी वापस लेने पड़ेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details