राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 26, 2019, 5:08 PM IST

ETV Bharat / city

राजस्थान कांग्रेस का सदस्यता अभियान 1 अक्टूबर से, घर-घर जाएंगे गहलोत-पायलट

एक अक्टूबर से राजस्थान कांग्रेस का सदस्यता अभियान शुरू होने जा रहा है. प्रदेश कांग्रेस के अधिवेशन के बाद 1 अक्टूबर की शाम को प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे घर-घर जाकर सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे.

jaipur news, राजस्थान कांग्रेस की खबर

जयपुर.भाजपा के बाद अब राजस्थान में कांग्रेस का सदस्यता अभियान शुरू होगा. यह अभियान 1 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है. इसके लिए कांग्रेस की ओर से तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

राजस्थान में कांग्रेस का सदस्यता अभियान

बता दें कि 1 अक्टूबर को पहले प्रदेश कांग्रेस का अधिवेशन होगा. इसके बाद शाम को सदस्यता अभियान चलाया जाएगा. इस सदस्यता अभियान की खास बात यह होगी कि खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, प्रदेश प्रभारी महासचिव अविनाश पांडे जयपुर की सड़कों पर उतरेंगे और पार्टी के लिए सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे.

पढ़ें : एसीबी ट्रैप मामले पर बोले बिधूड़ी...कहा- खाकी और सफेदपोश के बैगर ये काम संभव नहीं

इस दौरान कांग्रेस के बड़े नेता भी इनके साथ रहेंगे. इस तरह से राजस्थान में कांग्रेस की सदस्यता देने का काम पहली बार होगा, जब यह बड़े नेता घर-घर जाकर लोगों की सदस्यता करवाएंगे. हालांकि अभी यह तय नहीं हुआ है कि किस जगह से सदस्यता अभियान की शुरुआत होगी.

माना जा रहा है कि अधिवेशन बिड़ला ऑडिटोरियम में होने जा रहा है. ऐसे में विधानसभा के पास ही कठपुतली नगर कच्ची बस्ती में यह सदस्यता अभियान शुरू हो सकता है. हालांकि, स्वामी नगर कच्ची बस्ती को लेकर भी चर्चाएं चल रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details