राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

पूर्व उपाध्यक्ष अर्चना शर्मा की कांग्रेस आलाकमान से दरख्वास्त, 'संगठन की जिम्मेदारियों से करें मुक्त'

राजस्थान कांग्रेस की पूर्व उपाध्यक्ष और मीडिया चेयरपर्सन रहीं अर्चना शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर आलाकमान से संगठन की जिम्मेदारियों से मुक्त करने की बात कही है. अर्चना शर्मा ने अपने विधानसभा क्षेत्र में लोगों के लिए काम करने की इच्छा जताई है.

By

Published : Dec 29, 2020, 5:39 PM IST

archana sharma,  archana sharma news
प्रदेश कांग्रेस की पूर्व उपाध्यक्ष अर्चना शर्मा ने आलाकमान से कहा- संगठन की जिम्मेदारियों से करें मुक्त

जयपुर.राजस्थान में अभी संगठन के गठन को लेकर चर्चा जोरों पर है. नेता कतार लगाकर संगठन में अपने लिए नियुक्ति की मांग कर रहे हैं तो दूसरी ओर राजस्थान की एक नेता ऐसी भी हैं जिन्होंने अब संगठन की जिम्मेदारी से अवकाश मांगा है. प्रदेश कांग्रेस की पूर्व उपाध्यक्ष और मीडिया चेयर पर्सन रहीं अर्चना शर्मा ने सोशल मीडिया पर संगठन की जिम्मेदारियों से अवकाश मांगा है.

अर्चना शर्मा की आलाकमान से दरख्वास्त

उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि मैं पिछले 21 सालों से कांग्रेस संगठन में विभिन्न पदों पर सक्रिय हूं, अब मैंने पार्टी आलाकमान से विनम्रता पूर्वक सांगठनिक जिम्मेदारी से अवकाश मांगा है. प्रभारी महासचिव अजय माकन, संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल और संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सुरजेवाला से पिछले दिनों दिल्ली जाकर मुलाकात की और अपने क्षेत्र में ज्यादा समय देने की इच्छा जताई.

पढे़ं:कृषि कानून से मंडियां बर्बाद हो जाएंगी, पूरी व्यवस्था पूंजीपतियों के हाथ में आ जाएगी : राजेंद्र यादव

अर्चना शर्मा ने उम्मीद जताई कि शीर्ष नेतृत्व उनकी बात को सुनेगा और उन्हें संगठन एक जिम्मेदारी से मुक्त करेगा. इसका मतलब साफ है कि अर्चना शर्मा अब संगठन में काम नहीं करके अपने विधानसभा क्षेत्र मालवीय नगर पर फोकस करना चाहती हैं. इसी के चलते उन्होंने संगठन के कामों से छुट्टी की आलाकमान से मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details