राजस्थान

rajasthan

राजस्थान कांग्रेस कंट्रोल रूम ने अब तक की 400 से अधिक कोरोना मरीजों की सहायता

राजस्थान कांग्रेस कंट्रोल रूम ने अब तक कोरोना से जूझ रहे 400 लोगों को ऑक्सीजन, बेड और रेमडेसिविर की कमी से निजात दिलाई है. बता दें, कांग्रेस का कंट्रोल रूम 17 अप्रैल से 24 घंटे चल रहा है.

By

Published : Apr 24, 2021, 7:42 PM IST

Published : Apr 24, 2021, 7:42 PM IST

Rajasthan News,  Rajasthan Congress Control Room
राजस्थान कांग्रेस कंट्रोल रूम

जयपुर. राजस्थान कांग्रेस मुख्यालय में 17 अप्रैल से चलाए जा रहे कोरोना कंट्रोल रूम से अब तक प्रदेश कांग्रेस की ओर से 400 से अधिक गंभीर कोरोना के मरीजों को सहायता प्रदान की गई है. जो समस्याएं कांग्रेस कंट्रोल रूम के पास पहुंच रही है, उनमें मरीजों को अस्पताल में बेड दिलाना, ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन को प्राप्त करने में आ रही परेशानियों को दूर किया गया है.

400 से अधिक कोरोना मरीजों की सहायता

पढ़ें- राजस्थान में Corona बेकाबू: रिकॉर्ड 74 मरीजों की मौत...15,355 नए मामले आए सामने

वहीं, प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में कंट्रोल रूम में कांग्रेस चिकित्सा प्रकोष्ठ की ओर से चिकित्सकों को भी बैठाया गया है, जो लोगों को चिकित्सीय सहायता भी प्रदान कर रहे हैं. दरअसल, राजस्थान कांग्रेस मुख्यालय में 24 घंटे के लिए कांग्रेस कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है, जिसमें तीन शिफ्ट में नेता काम कर रहे हैं.

बता दें, पहली शिफ्ट सुबह 9 बजे से लेकर 3 बजे तक, दूसरी शिफ्ट दोपहर 3 बजे से रात 9 बजे तक और तीसरी शिफ्ट रात 9 बजे से सुबह 9 बजे तक है. इस कंट्रोल रूम में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण मरीजों और उनके परिजनों को जिन कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है उनकी सहायता की जाती है. कंट्रोल रूम का नंबर 0141-2361355 है.

टीकाराम पालीवाल की जयंती पर पुष्पांजलि कार्यक्रम

पुष्पांजलि कार्यक्रम

राजस्थान कांग्रेस मुख्यालय में शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री टीकाराम पालीवाल की जयंती पर पुष्पांजलि कार्यक्रम भी संपन्न हुआ. इस कार्यक्रम में सरकार की ओर से कोविड-19 के संबंध में जारी की गई गाइडलाइन का पालन किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details