राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

गैस के बढ़ते दामों के बीच CM गहलोत का तीखा हमला, कहा- जनता के प्रति असंवेदनशील है मोदी सरकार

कोरोना काल में बढ़ती महंगाई पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है. सीएम गहलोत ने 15 दिन में दूसरी बार बढ़े घरेलू रसोई गैस के दामों को लेकर मोदी सरकार को निशाने पर लिया है.

By

Published : Dec 16, 2020, 6:14 PM IST

modi govt on rising gas prices,cm ashok gehlot target pm modi
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मोदी सरकार पर बोला हमला...

जयपुर. कोरोना काल में बढ़ती महंगाई पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है. सीएम गहलोत ने 15 दिन में दूसरी बार बढ़े घरेलू रसोई गैस के दामों को लेकर मोदी सरकार को निशाने पर लिया है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि आर्थिक मंदी और कोरोना संकट के इस समय में भी एनडीए सरकार लोगों को कोई राहत देने के बजाय उनकी परेशानियां बढ़ा रही है.

पढ़ें:सचिन पायलट और रघु शर्मा के 'मिलन' से राजस्थान की राजनीति में नए संकेत...

कोरोना काल मे जहां मोदी सरकार को आम लोगों की मदद करनी चाहिए थी, वहां महंगाई के बोझ के तले दबा रही है. केंद्र सरकार को आम तबकों को राहत देने के लिए घरेलू गैस, डीजल, पेट्रोल के दाम कम करने चाहिए, जबकि केंद्र सरकार ने रसोई गैस के दामों में 15 दिन में 100 रुपए की बढ़ोतरी कर दी. इससे यह साबित होता है कि मोदी सरकार लोगों की दिक्कतों और जरूरतों को लेकर असंवेदनशील है.

पढ़ें:राजस्थान के मुख्यमंत्री पर फिल्म बननी चाहिए, 'गहलोत जी तुमसे नहीं हो पाएगा' : सतीश पूनिया

बढ़ती मंहगाई ने आम जनता के बजट को गड़बड़ा दिया है. बता दें कि पिछले 15 दिन में 50-50 रुपए की वृद्धि कर महंगाई के बोझ तले दबा दिया. 15 दिन में घरेलू गैस 100 रुपये महंगा हो गया. घरेलू गैस, पेट्रोल और डीजल के दामों में हुई वृद्धि को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने पहले भी कहा था कि केंद्र सरकार द्वारा रसोई गैस सब्सिडी को खत्म कर दी, जिससे उज्जवला योजना में लाभ पाने वाले गरीब लोग भी अपना सिलेंडर की रिफिल भी नही करा पा रहे हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राज्य में चुनाव आते है, तो डीजल और पेट्रोल के दाम को स्थिर कर दिया जाता है. चुनाव खत्म होने के साथ पेट्रोल और डीजल के दामों में वर्द्धि शुरू हो जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details