राजस्थान

rajasthan

Corona Cases Rising Again : जिन देशों में Covid-19 के केस ज्यादा, वहां से आने वाली उड़ानें करनी चाहिए नियंत्रित : CM गहलोत

By

Published : Mar 20, 2022, 10:33 PM IST

विश्व के कुछ देशों में कोरोना के बढ़ते मरीजों की संख्या को देखते हुए वहां से आने वाली उड़ानों को नियंत्रित करना (Ashok Gehlot on rising cases in the world) चाहिए. ये कहना है मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का. गहलोत ने ट्वीट कर लिखा कि चीन, दक्षिण कोरिया सहित कई देशों में संक्रमण बढ़ रहा है, इसलिए भारत में भी सतर्कता बरतने की जरूरत है.

Ashok Gehlot on rising cases in the world
अशोक गहलोत

जयपुर.विश्व के कुछ देशों में कोरोना के बढ़ते मरीजों की संख्या को देखते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि जिन देशों में कोरोना संक्रमण के मामलों में वृद्धि हुई है, वहां से आने वाली उड़ानें नियंत्रित की जानी (Gehlot cautions on rising cases of Corona again) चाहिए. यात्रियों की एयरपोर्ट पर जांच होनी चाहिए.

रविवार को ट्वीट कर गहलोत ने मौजूदा हालातों के बीच भारत में सतर्कता बरतने पर जोर दिया. सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर लिखा कि खबरें आ रहीं हैं कि चीन, दक्षिण कोरिया समेत कई देशों में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. प्रतिदिन करीब 12 प्रतिशत संक्रमित बढ़ रहे हैं. भारत में भी सतर्कता बरतने की आवश्यकता है.

पढ़ें:Corona cases rising again: विश्व के कई देशों में कोरोना की एक बार फिर एंट्री, विशेषज्ञों का दावा जितनी अधिक वैक्सीन उतना ज्यादा बचाव

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि भविष्य में संक्रमण रोकने के लिए सतर्कता बेहद जरूरी है. हालांकि, राजस्थान सर्तक है और हम लगातार स्थिति की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details