राजस्थान

rajasthan

Panna pramukh campaign: सतीश पूनिया श्रीगंगानगर से करेंगे पन्ना प्रमुख अभियान का आगाज, 52 हजार बूथों पर 11 लाख पन्ना प्रमुखों की होगी नियुक्ति

By

Published : Mar 25, 2022, 8:19 PM IST

Updated : Mar 25, 2022, 11:26 PM IST

भाजपा का प्रदेश स्तरीय पन्ना प्रमुख अभियान (Panna pramukh campaign) का आगाज 26 मार्च को श्रीगंगानगर जिले से होगा. इस अभियान का आगाज भाजपा के (Rajasthan BJP State President Satish Poonia) प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया करेंगे.

Panna pramukh campaign,  Rajasthan BJP State President Satish Poonia
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया.

जयपुर.भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया पार्टी के प्रदेश स्तरीय पन्ना प्रमुख अभियान (Panna pramukh campaign) का आगाज श्रीगंगानगर जिले से 26 मार्च को करेंगे. गुजरात, कर्नाटक और उत्तर प्रदेश की तरह पन्ना प्रमुख पार्टी का महत्वाकांक्षी अभियान है. 6 अप्रैल को पार्टी का स्थापना दिवस है, इस दिन तक प्रदेश में भाजपा का 52 हजार बूथों तक पन्ना प्रमुखों की नियुक्ति का लक्ष्य है.

शुक्रवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय में मीडिया से बातचीत में डॉ. पूनियां ने कहा कि संगठन की रचना एक विशेष ताकत देती है. जनसंघ से लेकर भारतीय जनता पार्टी की विराट यात्रा में बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता की सक्रियता ने पार्टी को 303 सीटों तक की ऊंचाइयों तक पहुंचाया है. भाजपा रचनात्मक, आन्दोलनात्मक और संगठनात्मक रूप से तीन आयामों पर काम करती है. पूनिया ने कहा कि पूरे देश में पार्टी का जो अभियान चला, उसको लेकर जेपी नड्डा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद सबसे पहले हम सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया था. इसमें प्रमुख रूप से था कि हमारी मंडल की इकाईयां सशक्त हों, बूथ समिति सक्रिय हों और नीचे तक पन्ना इकाइयों के माध्यम से हम आखिरी मतदाता तक पहुंचें और पार्टी के विचार और नीतियों को पहुचाएं.

पढ़ेंः Budget Session 2nd Day: विपक्ष की मांग पर सदस्यों के साथ धक्कामुक्की और गाली-गलौच कांग्रेस की बौखलाहट - सतीश पूनिया

सतीश पूनिया ने कहा कि सामाजिक रूप से कोरोना कालखण्ड में भी जरूरतमंदों की मदद को लेकर पार्टी को इस रचना का लाभ मिला. जिसमें बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता भी सक्रिय रहे. उन्होंने कहा कि 26 मार्च से श्रीगंगानगर जिले से (will start Panna pramukh campaign from Sriganganagar) इस अभियान का शुभारंभ होगा. 4 अप्रैल तक ये कार्यक्रम चलेगा. 6 अप्रैल को पूरे प्रदेश में सभी शक्ति केन्द्रों का सम्मेलन है और इसी दिन इन पन्ना प्रमुखों की विधिवत नियुक्ति हो जाएगी. अभियान के तहत प्रदेश भर में करीब 11 लाख पन्ना प्रमुख नियुक्त किए जाएंगे.

Last Updated : Mar 25, 2022, 11:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details