राजस्थान

rajasthan

पूनिया Facebook live के जरिए हुए रूबरू, कहा- सभी विचारधाराओं के व्यक्तियों का स्वागत, लेकिन चुनाव में प्राथमिकता पर रहेंगे पार्टी कार्यकर्ता

By

Published : Nov 3, 2019, 4:49 PM IST

Updated : Nov 3, 2019, 5:06 PM IST

राजस्थान निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया फेसबुक लाइव के जरिए रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं और आमजन से रूबरू हुए. अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार फेसबुक लाइव के दौरान पूनिया ने पार्टी कार्यकर्ताओं के सवालों के बखूबी जवाब दिए.

Satish Poonia Facebook Live, जयपुर न्यूज

जयपुर.राजस्थान में निकाय चुनाव की तैयारियों में जुटे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया फेसबुक लाइव के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं और आमजन से रूबरू हुए. राजस्थान भारतीय जनता पार्टी की कमान संभालने के बाद सतीश पूनिया का यह पहला फेसबुक लाइव था, जिसमें उन्होंने कार्यकर्ताओं के सवालों का बखूबी जवाब दिया.

फेसबुक लाइव के जरिए पूनिया ने स्पष्ट की रणनीति

फेसबुक लाइव के दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने आगामी निकाय चुनाव को लेकर पार्टी की रणनीति साफ तौर पर रखी. साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को निकाय चुनाव में प्रमुख मुद्दा बनाकर आम मतदाताओं को जागरूक करने की अपील भी की.

बिल क्लिंटन और बराक ओबामा भी करते सोशल मीडिया का इस्तेमाल तो हम क्यों नहीं- पूनिया

फेसबुक लाइव पर सतीश पूनिया करीब आधे घंटे तक आम कार्यकर्ता व जनता से संवाद करते रहे. वहीं इस दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा पूछे गए सवालों का भी उन्होंने जवाब दिया. जनता से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया के उपयोग पर कहा कि जब बिल क्लिंटन और बराक ओबामा सोशल मीडिया का उपयोग करते हैं तो हम क्यों न करें.

यह भी पढ़ेंः निकाय प्रत्याशियों को लेकर इस बार ज्यादातर युवा और उच्च शिक्षित कार्यकर्ताओं ने किया आवेदन, सोमवार और मंगलवार को भी BJP प्रत्याशी करेंगे नामांकन

पूनिया ने कहा- सभी विचारधारा के लोगों का पार्टी में स्वागत

फेसबुक लाइव के दौरान एक सवाल के जवाब में सतीश पूनिया ने यह भी साफ कर दिया कि चुनाव में भाजपा विचारधारा से जुड़ने वाले अन्य विचारधारा के लोगों का भी स्वागत करेगी. लेकिन चुनाव में टिकटों को लेकर पार्टी की पहली प्राथमिकता भाजपा कार्यकर्ता ही रहेंगे. वहीं निकाय चुनाव में हटाई गई शैक्षणिक अनिवार्यता पर भी सतीश पूनिया ने साफ कर दिया कि भाजपा में टिकट के दावेदारों में हाइली क्वालिफाइड युवाओं की भरमार है. ऐसे में पार्टी शिक्षित और योग्य प्रत्याशियों का ही चयन करेगी.

Last Updated : Nov 3, 2019, 5:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details