राजस्थान

rajasthan

राजस्थान : BJP ने आईटी-सोशल मीडिया डिपार्टमेंट में की नियुक्तियां, जानिये किसे क्या मिली जिम्मेदारी

By

Published : Oct 27, 2021, 6:44 PM IST

प्रदेश भाजपा ने बुधवार को आईटी और सोशल मीडिया डिपार्टमेंट (IT and Social Media Department) में प्रदेश समन्वयक, संभाग प्रभारी और सह प्रभारियों की घोषणा की है. सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश संयोजक डॉक्टर जोगेंद्र सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के निर्देश पर यह घोषणा की है.

बीजेपी ने आईटी-सोशल मीडिया डिपार्टमेंट में किया बदलाव
बीजेपी ने आईटी-सोशल मीडिया डिपार्टमेंट में किया बदलाव

जयपुर.प्रदेश भाजपा ने संगठन विस्तार को गति देना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में बुधवार को भाजपा ने सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश समन्वयक, संभाग प्रभारी और सह प्रभारियों की घोषणा की है. प्रदेश भाजपा की ओर से जारी की गई सूची में बांसवाड़ा के विवेक रावत, जयपुर के दिलीप सिंह राव, पाली के निखिल व्यास और बीकानेर के सुनील मेघवाल को विभाग में प्रदेश समन्वयक बनाया गया है.

जयपुर संभाग में हर्ष शर्मा को प्रभारी और बुलबुल पाठक को सह प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है. बीकानेर संभाग में कोदूराम सारस्वत को प्रभारी और मनिंदर सिंह को सह प्रभारी बनाया गया है. वहीं, भरतपुर में कुलदीप सिंह नरूका को प्रभारी और हरेंद्र राव को सह प्रभारी की कमान सौंपी गई है.

पढ़ें.राजस्थान उपचुनाव : BJP के इन स्टार प्रचारकों ने उपचुनाव से बनाई दूरी..राजे, माथुर और यादव की कमी इन नेताओं ने की दूर

अजमेर संभाग में अनुपम गोयल को प्रभारी और महेंद्र कागट को सह प्रभारी बनाया गया है. जोधपुर संभाग में गिरिल भाटिया को प्रभारी और राहुल माहेश्वरी को सह प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है. उदयपुर संभाग में यशवंत मंडावरा को प्रभारी और कीर्ति पंड्या को सह प्रभारी की जिम्मेदारी दी है. वहीं, कोटा में रजनीश राणा को प्रभारी और मनीष पाटनी को सह प्रभारी बनाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details