राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

Rajasthan ATS action: एमपी में 5 करोड़ के मॉडर्न ड्रग्स के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, असम से ला रहे थे मादक पदार्थ

राजस्थान एटीएस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मध्यप्रदेश (Rajasthan ATS action) में 5 करोड़ रुपए की मॉडर्न ड्रग्स के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार (rajasthan ats arrested drugs smugglers in mp) किया है. टीम ने ट्रक के केबिन में छिपाकर ले जाई जा रही मॉडर्न ड्रग को बरामद कर लिया है. तस्कर जिस रूट के जरिए मादक पदार्थों की तस्करी कर रहे हैं उसे भी चिह्नित कर स्थानीय तस्करों की जानकारी जुटाई जा रही है.

By

Published : Mar 19, 2022, 7:59 PM IST

Updated : Mar 19, 2022, 11:18 PM IST

Rajasthan ATS action
एमपी में मॉडर्न ड्रग के साथ तस्कर गिरफ्तार

जयपुर.राजस्थान एटीएस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मध्यप्रदेश में 5 करोड़ रुपए की (Rajasthan ATS action) मॉडर्न ड्रग के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. कार्रवाई के बारे में जानकारी देते हुए एडीजी अशोक राठौड़ ने बताया कि राजस्थान एटीएस को बड़ी तादाद में असम से मध्य प्रदेश के रास्ते मॉडर्न ड्रग राजस्थान लाए जाने का इनपुट मिला था. जिस पर एटीएस की टीम (rajasthan ats arrested drugs smugglers in mp) ने मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में स्थानीय पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए, ट्रक के केबिन में छिपाकर ले जाई जा रही मॉडर्न ड्रग को बरामद कर लिया. इसके साथ ही पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है.

पढे़ं-Special: मादक पदार्थों के लती हो रहे युवा, विभिन्न राज्यों से राजस्थान में पहुंचाई जा रही MD ड्रग्स की खेप

असम से एमपी के रास्ते लाया जा रहा था ड्रग्स: एटीएस टीम ने कार्रवाई करते हुए तस्कर शाहनवाज और आसिफ को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद जयपुर लाया जाएगा और प्रकरण की जांच की जाएगी. ड्रग तस्करी के इस नेटवर्क में शामिल लोगों के साथ असम में किस जगह से ड्रग तस्करी करके लाई जा रही है, इन तमाम तथ्यों को लेकर आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. वहीं संबंधित पुलिस थाने में इस मामले को एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज किया जा रहा है. तस्कर जिस रूट के जरिए मादक पदार्थों की तस्करी कर रहे हैं उसे भी चिह्नित कर स्थानीय तस्करों की जानकारी जुटाई जा रही है.

Last Updated : Mar 19, 2022, 11:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details