राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

प्रशासनिक सेवा में चयनित युवाओं को सीपी जोशी ने पढ़ाया पाठ, 'जनता तक सरकारी योजनाएं पहुंचाना ही आपका कर्तव्य'

हाल ही में राजस्थान प्रशासनिक सेवा में चयनित अभ्यर्थियों को विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी ने कर्तव्यों का पाठ पढ़ाया. उन्होंने नसीहत दी कि आम जनता तक योजनाओं का लाभ पहुंचाना ही आपका कर्तव्य है.

By

Published : Jul 20, 2021, 10:22 PM IST

Updated : Jul 21, 2021, 3:10 PM IST

सीपी जोशी, राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष, jaipur news
प्रशासनिक सेवा में चयनित युवाओं को सीपी जोशी ने पढ़ाया पाठ

जयपुर: राजस्थान विधानसभा में मंगलवार को अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी ने राज्य सेवा में सफल हुए युवक-युवतियों को संबोधित किया. राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी ने राजस्थान लोक सेवा आयोग से राज्य प्रशासनिक सेवा में चयनित युवाओं से कहा कि वे जनता से जुड़ाव रखें और लोकतंत्र के लिए निष्ठा से कार्य करें.

डॉ. जोशी ने नवचयनित अधिकारियों से कहा कि राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ वास्तविक हकदार तक पहुंचाना जरूरी है. यह राज्य सेवा के अधिकारियों का कर्तव्य है. डॉ. जोशी ने राजसमंद जिला प्रशासन के सहयोग से डॉ. दिनेश राय सापेला एसीईओ जिला परिषद राजसमन्द की ओर से संचालित विजयी भवः योजना के तहत सफल हुए सभी 40 अभ्यर्थियों को बधाई और शुभकामनाएं दीं.

पढ़ें:अगले विधानसभा सत्र से पहले गहलोत मंत्रिमंडल का विस्तार चाहती है भाजपा, ये है कारण..

डॉ. जोशी ने नव चयनित अधिकारियों को संस्था की ओर से प्रमाण पत्र स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित भी किया. इस मौके पर राजसमंद जिला कलेक्टर अरविंद पोसवाल ने बताया कि राजसमंद में लिखित प्रतियोगी परीक्षाओं में सफल अभ्यर्थियों को साक्षात्कार की ऑफलाइन और ऑनलाइन तैयारी करवाई गई. इसके तहत 40 अभ्यर्थी सफल हुए.
डॉ. जोशी ने इस संस्था से जुड़े दिनेश राय और नानालाल सालवी की सराहना भी की. इस कार्यक्रम में नवचयनित अधिकारियों चंदा कुंवर गोहिल नेहा राव और मीर कवर ने अपने अनुभव बताए.

Last Updated : Jul 21, 2021, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details