राजस्थान

rajasthan

'कांग्रेस ने भले ही सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया हो लेकिन भाजपा ही तीनों सीटों पर जीत दर्ज करेगी'

By

Published : May 1, 2021, 4:02 PM IST

राजस्थान की 3 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव का रविवार को नतीजा आएगा. उपचुनाव का परिणाम आने से पहले भाजपा नेता जितेंद्र गोठवाल ने तीनों सीटों पर जीत का दावा किया है.

BJP claimed victory,  Rajasthan BJP News
प्रदेश मंत्री जितेंद्र गोठवाल

जयपुर. हाल ही में प्रदेश की 3 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे रविवार को आएंगे, लेकिन विपक्ष में बैठी बीजेपी को लगता है कि वह इन तीनों विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज करने जा रही है. पूर्व संसदीय सचिव और वर्तमान में प्रदेश मंत्री जितेंद्र गोठवाल ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि भले ही सत्ताधारी दल ने इन तीनों सीटों पर सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया हो, लेकिन फिर भी जनता सभी तीनों सीटों पर बीजेपी को जीत का सेहरा पहनाएगी.

भाजपा ने किया जीत का दावा

पढ़ें- By-election 2021: कोरोना के साए में मतगणना..परिणाम के लिए समर्थकों को करना होगा शाम तक इंतजार

जितेंद्र गोठवाल ने कहा कि जिस तरीके से कांग्रेस सरकार के ढाई साल का शासन रहा, उस शासन के कामकाज के आंकलन को देखकर जनता पहले ही अपना मन बना चुकी थी कि उन्हें इस बार उपचुनाव में सत्ताधारी दल को आइना दिखाना है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने इस चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया. सरकारी कर्मचारी और अधिकारी कांग्रेस के कार्यकर्ता बनकर काम कर रहे थे. उन सबको जनता ने अच्छी तरह से देखा है. उन्होंने तीनों सीटों पर बीजेपी की जीत का दावा किया.

इस दौरान जितेंद्र गोठवाल ने अपने तीनों उम्मीदवारों को अग्रिम बधाई देते हुए कहा की बीजेपी तीनों सीटों पर जीत दर्ज करेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पूरी तरीके से एकजुट होकर चुनाव लड़ा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का जिस तरीके से मैनेजमेंट रहा और कार्यकर्ताओं ने जो मेहनत की उन सबका परिणाम हमारी जीत के रूप में सामने आएगा.

बता दें, प्रदेश की 3 विधानसभा सीट सुजानगढ़, सहाड़ा और राजसमंद का चुनाव परिणाम 2 मई को आएगा. तीनों विधानसभा क्षेत्रों के लिए 2 मई को जिला मुख्यालय पर सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू होगी. सत्तारूढ़ कांग्रेस जहां जीत के प्रति आश्वस्त है तो वहीं भाजपा नेता भी जीत के दावे कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details