राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

Attack on Rahul Gandhi Office : वायनाड में राहुल के कार्यालय पर हमला, सीएम गहलोत ने की कड़ी निंदा...जांच की मांग

केरल के वायनाड में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के कार्यालय पर (Attack on Rahul Gandhi Office) हमला हुआ है. कांग्रेस नेताओं ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी इस हमले की निंदा करते हुए कहा कि इस तरह की कायराना हरकत निंदनीय है.

By

Published : Jun 24, 2022, 10:25 PM IST

CM Gehlot Demanded Investigation
सीएम गहलोत

जयपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वायनाड में राहुल गांधी के कार्यालय पर (Rahul Gandhis Office Ransacked in Wayanad) हुए हमले की कड़ी निंदा की है और गहन जांच की मांग की मांग की है. सीएम गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि यह घटिया किस्म का राजनीति प्रतिशोध है और इसकी गहनता से जांच होनी चाहिए.

गहन जांच हो : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा कि केरल के वायनाड में जिस तरह से कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी के कार्यालय पर हमला हुआ, यह कायराना घटना निंदनीय है. इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की जाती है. गहलोत ने कहा कि यह घटिया किस्म का राजनीतिक प्रतिशोध है. इसकी गहन जांच (CM Gehlot Demanded Investigation) होनी चाहिए और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.

यहां जानें पूरा घटनाक्रम :केरल: राहुल के कार्यालय पर हमला, कांग्रेस बोली- सीपीएम और भाजपा की 'घिनौनी सौदेबाजी'

यह हुई घटना : बता दें कि वायनाड में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के कार्यालय में तोड़फोड़ की गई है. कांग्रेस ने हमले में स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) की भूमिका का आरोप लगाया. राहुल गांधी के कार्यालय में कुर्सियों को तोड़ा गया और कार्यालय के कर्मचारियों को कथित तौर पर पीटा गया. कलपेट्टा के निकट कैनाटी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी का कार्यालय है. केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने वायनाड में कार्यालय पर हमले की निंदा की. उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details