राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर में आज राहुल की युवा आक्रोश रैली, कई मुद्दों पर भरेंगे हुंकार

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को जयपुर में युवा आक्रोश रैली को संबोधित करेंगे. इसके लिए कांग्रेस ने पूरी तैयारियां कर ली है. यह रैली में पूरी तरह से युवाओं पर फोकस रहेगी.

By

Published : Jan 28, 2020, 10:40 AM IST

jaipur news, rajasthan news, rahul gandhi
राहुल गांधी की 'आक्रोश रैली'

जयपुर.कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को राजधानी के अल्बर्ट हॉल के सामने युवा आक्रोश रैली को संबोधित करेंगे. इस रैली में राहुल गांधी केंद्र को उसकी गलत नीतियों को लेकर घेरेंगे.

राहुल गांधी की 'आक्रोश रैली' आज...

केंद्र सरकार का 1 फरवरी को बजट आने वाला है उसे लेकर भी राहुल गांधी की इस रैली को अहम माना जा रहा है. कांग्रेस का कहना है कि केंद्र की गलत आर्थिक नीतियों के कारण महंगाई और बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है. लाखो की संख्या में बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है और केंद्र सरकार इन मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने का काम कर रही है.

पढ़ेंःराहुल गांधी के जयपुर दौरे को लेकर ट्रैफिक व्यवस्था में भारी बदलाव

बताया जा रहा कि, इस रैली में लाखों की संख्या में लोगों के शामिल होने की संभावना है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट लगातार इस रैली की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. राहुल गांधी 11.10 पर दिल्ली से रवाना होकर 11:50 पर जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे, वहां से 12:00 बजे एयरपोर्ट से ओटीएस और ओटीएस से 1:00 बजे अल्बर्ट हॉल पहुंचेंगे जिसके बाद वो सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद 3:00 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

पढ़ेंःराहुल के लिए 'रण' तैयार, इन मुद्दों पर केंद्र को घेरेंगे

वहीं, संभावना जताई जा रही है कि इस रैली में राहुल गांधी एनआरसी के तर्ज पर केंद्र से राष्ट्रीय बेरोजगारी रजिस्टर की मांग भी कर सकते हैं. इस रैली में कांग्रेस की पूरी कैबिनेट विधायक और सभी नेता शामिल रहेंगे. इस रैली के लिए यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई को टारगेट भी दिए गए है. रैली को देखते हुए यातायात व्यवस्था में भी बदलाव किया गया है और सुरक्षा के भी पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details