राजस्थान

rajasthan

प्रधानमंत्री पर दिए बयान को रघु शर्मा या तो प्रमाणित करें या मुख्यमंत्री अशोक गहलोत स्पष्टीकरण देंः सतीश पूनिया

By

Published : Apr 24, 2020, 8:18 PM IST

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा है कि स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए अपने बयान को या तो प्रमाणित करें, वरना अपने अहंकारी मंत्री के बयान पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत स्पष्टीकरण दें.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, Jaipur News
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया

जयपुर.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर मीडिया में आए चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा के वक्तव्य के बाद इस पर सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने एक बार फिर कहा है कि स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए अपने बयान को या तो प्रमाणित करें, वरना अपने अहंकारी मंत्री के बयान पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत स्पष्टीकरण दें.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा कि एक सरकारी मीटिंग का हवाला देकर रघु शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अनर्गल बयानबाजी की थी. हम 2 दिन से उनसे कह रहे हैं कि देश के प्रधानमंत्री पर दिए गए अपने बयान को वह प्रमाणित करें. लेकिन अपने विभाग और दायित्व को संभाल पाने में असफल मंत्री अब चुप्पी साधे बैठे हैं.

पढ़ें-चिकित्सा मंत्री अपनी बात साबित करें, अन्यथा प्रधानमंत्री से सार्वजनिक रूप से माफी मांगे: शेखावत

सतीश पूनिया ने कहा कि प्रधानमंत्री जैसे प्रतिष्ठित पद पर बैठे एक जनप्रिय नेता के बारे में झूठी बातें करके चुप होने से काम नहीं चलेगा. डॉ. रघु शर्मा को प्रमाण के साथ बताना ही पड़ेगा कि प्रधानमंत्री से उन्होंने कब और कैसे बातचीत की थी, नहीं तो अपने इस मंत्री के आए वक्तव्य पर खुद मुख्यमंत्री सार्वजनिक रूप से स्पष्टीकरण दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details