राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

राफेल मामला राहुल गांधी के बचकाना की निशानी है : बीजेपी प्रवक्ता

राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो गई है. राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि राफेल डील को लेकर सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई रिव्यू पीटिशन राहुल गांधी के बचकानेपन की निशानी है.

By

Published : Nov 16, 2019, 7:48 PM IST

राफेल मामला न्यूज, Rafael case news

जयपुर.राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो गई है. राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने शनिवार को जयपुर में कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का राफेल पर आए हुए फैसले ने साफ कर दिया कि राफेल डील को लेकर सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई रिव्यू पीटिशन राहुल गांधी के बचकानेपन की निशानी है.

राफेल मामला राहुल गांधी के बचकानेपन की निशानी हैः सुधांशु त्रिवेदी

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला ऐसे दिन आया है जिस दिन देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू के जन्मदिवस को बाल दिवस के रूप में मनाया जाता है. इसी दिन देश की सर्वोच्च न्यायालय ने जिस प्रकार राफेल डील के मामले पर अपनी टिप्पणी दी और राहुल गांधी के आचरण पर जो कहा उससे यह साफ हो गया कि एक गंभीर राजनीतिक पार्टी के पूर्व अध्यक्ष में बालपन झलकता है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी में एक परिपक्व राजनेता का अभाव दिखता है.

पढ़ें- राफेल मामले में भाजपा का प्रदर्शन, जनता से माफी मांगे राहुल गांधी

साथ ही त्रिवेदी ने कहा कि राहुल गांधी ने कोर्ट से आयकर के मामले में छूट मांगी थी, जिस पर कोर्ट ने छूट देने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि अब उनके ऊपर कभी भी कार्रवाई हो सकती है. त्रिवेदी ने कहा कि राहुल गांधी देश के पहले ऐसे नेता होंगे और बड़ी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष होंगे, जिनको सर्वोच्च न्यायालय की ओर से माफी मांगने और दो बार मिसकोड करने का दोषी पाया गया और उन्हें स्वीकार करना पड़ा कि वह गलत हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को न केवल देश की सर्वोच्च न्यायालय से बल्कि पूरे देश से सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details