राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

एक Psycho caller: 600 से अधिक महिलाओं और युवतियों को कॉल और मैसेज भेजकर परेशान करने वाला युवक गिरफ्तार

जयपुर में लंबे समय से एक 'साइको कॉलर' की ओर से लड़कियों को फोन कॉल पर परेशान करने का सिलसिला चल रहा था. उसके बाद चौमूं की एक युवती ने इसकी शिकायत पुलिस में की. युवती के शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : Nov 9, 2019, 4:45 PM IST

जयपुर, Psycho caller arrested

चौमूं (जयपुर). प्रदेश में कई महिलाओं और युवतियों को अश्लील कॉल और मैसेज भेजकर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने वाला साइको कॉलर को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसने कई युवतियों और महिलाओं की नींद हराम कर रखी थी.

मोबाइल लोकेशन के आधार पर पकड़ा गया साइको कॉलर

दरअसल, चौमूं इलाके की एक युवती को इस शख्स ने अश्लील मैसेज भेजना और कॉल करना शुरू किया. इस पर युवती ने पुलिस थाने में साइको कॉलर के नंबर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. उसके बाद पुलिस ने छानबीन कर मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपी सुरेश यादव को पकड़ लिया. सुरेश कुमार ने पूछताछ में चौकाने वाले खुलासे किए.

पढ़ें:अयोध्या मामला : प्रदेश के सभी स्कूल और कॉलेज आज बंद रहेंगे, सीएम ने की अपील - भाईचारा बनाए रखें

जानकारी के मुताबिक आरोपी अब तक 600 से ज्यादा महिलाओं और युवतियों को कॉल करके परेशान कर चुका है, जिनकी डीटेल भी पुलिस खंगाल रही है. पुलिस इस बात की भी तहकीकात कर रही है कि आरोपी के खिलाफ कहां-कहां मुकदमे दर्ज हैं. बड़ी बात ये है कि जांच के दौरान आरोपी के पास से तकरीबन 10 से अधिक मोबाइल सिम बरामद हुई. ये सिम दूसरे लोगों के नाम से खरीदी गई है, जिन लोगों की आईडी से सिम खरीदी गई है. उन्हें ये भी नहीं पता कि उनके नाम की सिम कहां चल रही है. मामले में एसीपी फूलचंद मीणा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details