राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

रिंकू शर्मा हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विप्र सेना का प्रदर्शन

राजधानी जयपुर में भी विप्र सेना ने जस्टिस फॉर रिंकू शर्मा का पोस्टर लेकर प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर न्याय की मांग की.

By

Published : Feb 13, 2021, 10:49 PM IST

Justice for rinku sharma,  Vipra Sena protest in Jaipur
विप्र सेना का प्रदर्शन

जयपुर. दिल्ली के मंगोलपुरी में रिंकू शर्मा की हत्या के बाद से विभिन्न संगठनों में खासा रोष व्याप्त है. राजधानी जयपुर में भी विप्र सेना ने जस्टिस फॉर रिंकू शर्मा का पोस्टर लेकर प्रदर्शन किया. विप्र सेना के राष्ट्रीय प्रमुख सुनील तिवाड़ी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर न्याय की मांग की.

पढ़ें-सचिन पायलट की खाट टूटने की जांच की मांग दर्शाता है कि BJP किसानों को लेकर कितनी गंभीर हैः खाचरियावास

जयपुर के जवाहर सर्किल चौराहे पर हुए प्रदर्शन में विप्र सेना के प्रदेश संगठन महामंत्री जितेंद्र शर्मा ने बताया कि राम भक्त रिंकू शर्मा की जिस तरह से घर में घुसकर हत्या की गई, इसका विप्र सेना विरोध करती है. इसी को लेकर जयपुर में भी विप्र सेना के सदस्यों ने हाथों में जस्टिस फॉर रिंकू नाम के बैनर पोस्टर लेकर प्रदर्शन किया गया. साथ ही रिंकू के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सख्त सजा देने की मांग की है.

दरअसल, रिंकू शर्मा के परिवार का आरोप है कि राम मंदिर के लिए चंदा मांगने को लेकर हुए विवाद में ये हत्या हुई है. जिस आरोपी ने रिंकू की हत्या की उसकी पत्नी को रिंकू ने तीन साल पहले खून देकर जिंदगी दी थी. यही नहीं कोरोना के दौरान आरोपी के भाई की भी मदद की थी, लेकिन फिर भी आरोपियों ने उसे मौत के घाट उतार दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details