राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

प्रदेश में बढ़ते अपराध के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ता शुक्रवार को देंगे गिरफ्तारियां

प्रदेश में बढ़ते दलित अपराध के खिलाफ भाजपा का प्रदेशव्यापी प्रदर्शन शुक्रवार को होगा. भाजपा कार्यकर्ता शुक्रवार को सभी जिला मुख्यालयों पर धरना-प्रदर्शन कर कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपेंगे. जयपुर में यह धरना कलेक्टर सर्किल पर आयोजित किया जाएगा, जिसमें बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे.

By

Published : Aug 22, 2019, 6:57 PM IST

rajasthan news, जयपुर में भाजपा का विरोध-प्रदर्शन

जयपुर.बीजेपी जयपुर शहर अध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए बताया कि भाजपा कार्यकर्ता सुबह 10 बजे कलेक्ट्रेट सर्किल पर एकत्रित होंगे, जहां रैली के रूप में प्रदर्शन करते हुए संभागीय आयुक्त तक जाएंगे और वहां ज्ञापन सौंपेंगे.

बढ़ते अपराध पर भाजपा का प्रदर्शन

गुप्ता का आरोप था कि प्रदेश की गहलोत सरकार के कार्यकाल में लगातार दलितों पर अत्याचार बढ़ रहे हैं. लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तुष्टीकरण की नीति पर चल रहे हैं. मोहनलाल गुप्ता के अनुसार पार्टी के इस विरोध-प्रदर्शन में जिले के सभी पार्टी से जुड़े जनप्रतिनिधि और पदाधिकारियों के साथ कार्यकर्ता शामिल होंगे.

पढ़ें: NEET मामले में गड़बड़ी करने वालों पर होगी कार्रवाई : चिकित्सा मंत्री

उन्होंने बताया कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति एवं अनुसूचित जाति-जनजाति के खिलाफ हो रहे अत्याचार के विरोध में भारतीय जनता पार्टी पूरे प्रदेशभर में जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेगी और कलेक्टर को ज्ञापने देगी. वहीं, हम जयपुर शहर में भी कमिश्नर को ज्ञापन देकर अपना रोष प्रकट करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details