राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुरः जुबेर खान के बेटे के निकाह कार्यक्रम में शामिल होंगी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी

जयपुर एआईसीसी के सचिव और यूपी के प्रभारी सचिव जुबेर खान और रामगढ़ से विधायक साफिया जुबेर के बेटे के निकाह कार्यक्रम में होंगी.

By

Published : Jan 10, 2020, 12:53 PM IST

Updated : Jan 10, 2020, 1:02 PM IST

प्रियंका गांधी जयपुर दौरे पर, priyanka gandhis jaipur visit
प्रियंका गांधी जयपुर दौरे पर

जयपुर. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी जयपुर दौरे पर आ रहीं हैं. हालांकि उनका जयपुर दौरा पूरे तरीके से गैर राजनीतिक है, क्योंकि वो यूपी में अपने सहयोगी कांग्रेस के सचिव और यूपी के प्रभारी सचिव जुबेर खान के बेटे के निकाह कार्यक्रम में शरीक होंगी.

प्रियंका गांधी जयपुर दौरे पर

पार्टी के महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी का ये राजधानी जयपुर का दूसरा दौरा होगा. इससे पहले वह जयपुर 12 फरवरी को उस समय आईं थीं, जब रॉबर्ट वाड्रा को ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया था. हालांकि उस समय प्रियंका गांधी वाड्रा किसी भी कांग्रेस के नेता से नहीं मिलीं थीं. ऐसे में जयपुर आने पर वह राजस्थान के नेताओं से भी मुलाकात करेंगी.

पढ़ें.राजस्थान में टिड्डी दल से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर सकते हैं केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर

कार्यक्रम पूरी तरीके से गैर राजनीतिक है, लेकिन जब राजनीतिक दल के नेता एक साथ निकाह कार्यक्रम में शरीक होंगे तो उनमें राजस्थान की राजनीति को लेकर भी चर्चा होना स्वभाविक है. प्रियंका गांधी चार्टर प्लेन से जयपुर आएंगी.

प्रियंका गांधी के साथ अहमद पटेल और यूपी प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार भी जयपुर आएंगे. प्रियंका गांधी को एयरपोर्ट पर रिसीव करने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मुख्यमंत्री, उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट और प्रभारी महासचिव अविनाश पांडे भी एयरपोर्ट पर मौजूद रहेंगे.

Last Updated : Jan 10, 2020, 1:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details