राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अपना कार्यकाल पूरा करना ही गहलोत सरकार की प्राथमिकता : भाजपा

प्रदेश में 12 जिलों में से 6 जिलों के पंचायत राज चुनाव की घोषणा को भी अब भाजपा ने मुद्दा बनाते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने कहा है कि अपने कार्यकाल को पूरा करना ही गहलोत सरकार की प्राथमिकता है न की जन समस्याओं का समाधान करना.

By

Published : Aug 6, 2021, 5:56 PM IST

ram lal sharma bjp
भाजपा नेता रामलाल शर्मा

जयपुर. शर्मा ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा कि कई विधायक और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता इस उम्मीद के साथ बैठे हैं कि राजस्थान के अंदर मंत्रिमंडल का पुनर्गठन होगा और निगम वार्ड अध्यक्षों की नियुक्ति भी होगी. जिससे उन्हें जल्दी मौका मिल सके, लेकिन मुख्यमंत्री की जो कार्यशैली है वो इससे अलग है.

शर्मा ने कहा कि अब सिर्फ 12 में से 6 जिलों में ही चुनाव की घोषणा करना और उसके बाद विधानसभा सत्र आ जाएगा और फिर बचे हुए 6 जिलों के चुनाव और करवाए जाएंगे. मतलब साफ है कि मुख्यमंत्री अपने कार्यकाल को पूरा करना चाहते हैं और उनकी यही प्राथमिकता है, फिर चाहे कांग्रेस पार्टी के भीतर चल रही अंतर्कलह समाप्त हो या न हो. इस अंतर्कलह का खामियाजा जनता को ही भुगतना क्यों ना पड़े.

भाजपा नेता रामलाल शर्मा

पढ़ें :अपनी ही पार्टी के राज में NSUI का RU प्रशासन के खिलाफ 'हल्ला बोल', पुलिस से धक्का-मुक्की...जानें पूरा माजरा

गौरतलब है कि हाल ही में गहलोत मंत्रिमंडल पुनर्गठन और विस्तार की कवायद तेजी से चल रही थी, लेकिन फिलहाल उस पर अब तक कोई निर्णय नहीं हुआ. वहीं, भाजपा के नेता इसी मामले को सियासी मुद्दा बनाकर लगातार बयान जारी करते हैं, ताकि कांग्रेस के भीतर इस मामले को भड़काकर राजनीतिक फायदा लिया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details