राजस्थान

rajasthan

राम मंदिर निर्माण में पूरी मदद करेंगे, अयोध्या के लिए रोडवेज की बस भी चालू करूंगा : खाचरियावास

By

Published : Mar 16, 2021, 12:19 PM IST

अयोध्या में बनने वाले श्री राम मंदिर निर्माण के चंदे पर चल रही सियासत के बीच प्रदेश की गहलोत सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास का एक बड़ा बयान सामने आया है. परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा है कि वह सब परिवार अयोध्या भी जाएंगे और मंदिर निर्माण में पूरी मदद भी करेंगे.

pratap singh khachariyawas
श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर खाचरियावास का बड़ा बयान...

जयपुर. श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने मंदिर निर्माण में पूरी मदद की बात कही है. खाचरियावास के अनुसार हरिद्वार में अस्थि विसर्जन के लिए उन्होंने रोडवेज की बसें भी शुरू कराई है और अब जल्द ही अयोध्या के लिए भी रोडवेज की सीधी बस शुरू कराने की तैयारी कर रहे हैं.

श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर खाचरियावास का बड़ा बयान...

खाचरियावास के अनुसार बड़ी संख्या में लोग अयोध्या जाना चाहते हैं. ऐसे में अयोध्या के लिए रोडवेज की बस शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं. खाचरियावास के अनुसार गहलोत सरकार सभी धर्मों का सम्मान करती है. इससे पहले हरिद्वार के लिए भी बस सेवा शुरू की है, तो अब अयोध्या के लिए भी शुरू करेंगे.

पढ़ें :पेट्रोल-डीजल : गुजरात के पेट्रोल पंप राजस्थान के वाहनों से गुलजार, राजस्थान में कमाई को तरसे पंप संचालक

प्रताप सिंह खाचरियावास का यह बयान इसलिए भी काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है कि कांग्रेस के कई बड़े नेता पूर्व में राम मंदिर चंदे को लेकर बयान दे चुके हैं कि वह चंदा नहीं देंगे. जबकि कांग्रेस सरकार में ही मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास राम मंदिर निर्माण में पूरी मदद की बाद भी कहते हैं और बतौर परिवहन मंत्री व रोडवेज की बस भी अयोध्या के लिए शुरू करने के बात कहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details