राजस्थान

rajasthan

परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे प्रताप सिंह खाचरियावास, अगर बना कांग्रेस का बोर्ड तो खुद लगाएंगे जनता दरबार

By

Published : Oct 29, 2020, 2:51 PM IST

परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास अपने परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे. इस दौरान खाचरियावास ने उम्मीद जताते हुए कहा कि जनता कांग्रेस को जिताएगी. क्योंकि कांग्रेस ने पढ़ें-लिखे, समझदार और जनता के लिए काम करने वालों को टिकट दिया है.

राजस्थान की राजनीतिक खबर, rajasthan political news
खाचरियावास ने परिवार के साथ डाला वोट

जयपुर. नगर निगम हेरिटेज में चल रहे मतदान में बड़े नेताओं ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया. परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास भी अपने परिवार समेत वोट डालने पहुंचे. मतदान केंद्र में अंदर जाने से पहले खाचरियावास ने हाथों को सैनिटाइज किया. उसके बाद ही मतदान केंद्र में प्रवेश किया.

खाचरियावास ने परिवार के साथ डाला वोट

खाचरियावास ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि कांग्रेस पार्टी ने जिस तरीके से पढ़ें-लिखे, समझदार और जनता के लिए काम करने वालों को टिकट दिया है तो, ऐसे में जनता कांग्रेस के प्रत्याशियों को जीत होगी. इसके साथ ही मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने घोषणा की कि अगर कांग्रेस पार्टी का बोर्ड बनता है तो कांग्रेस के पार्षदों के साथ वह खुद एक जनसेवक के तौर पर बैठकर जनता दरबार लगाएंगे और गली मोहल्लों में काम में क्या कमी है उसे खुद पार्षद के साथ बैठ कर देखेंगे.

पढ़ेंःकांग्रेस बड़ा परिवार, छोटी मोटी नाराजगी चलती रहती है, सभी 6 नगर निगमों में कांग्रेस का बोर्ड बनना तय: अमीन कागजी

वहीं, उन्होंने कहा की बागी कांग्रेस पार्टी का कोई नहीं है सब अब कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में हैं. उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार ने कोरोना काल में अच्छा काम किया है और केंद्र सरकार के हजारों करोड़ रुपए रोकने के बाद भी गहलोत सरकार काम कर रही है. वहीं, उन्होंने हाइब्रिड सिस्टम को लेकर भी कहा कि कोई हाइब्रिड सिस्टम नहीं होगा जो महिला ओबीसी कैटेगरी की पार्षद बनेगी वहीं महापौर की उम्मीदवार होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details