राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुरः प्रागपुरा पुलिस ने 2 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी का सामान भी बरामद

जयपुर में प्रागपुरा पुलिस की बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने चोरी के आरोप में दो शातिर चोरों को पकड़ा है. पकड़े गए चोरों के पास से 4 एलइडी टीवी, 6 आयरन समेत एक बाइक भी बरामद हुई है.

By

Published : Dec 8, 2019, 10:03 AM IST

प्रागपुरा पुलिस की खबर,  pragpura police news,  जयपुर में शातिर चोर गिरफ्तार,  Vicious thief arrested in Jaipur
प्रागपुरा पुलिस ने 2 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

जयपुर. कोटपूतली तहसील के अंतर्गत प्रागपुरा थाना पुलिस को चोरी के मामलों में बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पिछले महीने पावटा में एक मेडिकल और इसके सामने की इलेक्ट्रॉनिक शॉप में चोरी की घटना हुई थी. इस संबंध में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

प्रागपुरा पुलिस ने 2 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

एक बदमाश का नाम सोनू सिंह शेखावत है, जो कोटपूतली तहसील के भैंसलाना गांव का रहने वाला है. वहीं, दूसरा आरोपी कालूराम उर्फ राजाराम मीणा है, जो कोटपूतली के ही कुजोता गांव का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक ये शातिर चोर हैं और वारदात से पहले रैकी करते हैं. इनके खिलाफ 5-6 मुकदमे पहले से दर्ज हैं. इनके पास से पुलिस ने 4 एलईडी और 6 प्रेस भी जब्त की हैं.

पढ़ेंः जयपुरः ऑनलाइन बिकेंगे बकरा और बकरी, टेबलेट के जरिए देश और दुनिया से जुड़ेंगी गांव की महिलाएं

पूछताछ में इन चोरों ने बताया कि घटना में इन्होंने एक पावर बाइक का इस्तेमाल किया था. बाइक पर ही ये एलईडी और दूसरा इलेक्ट्रॉनिक सामान चुराकर लेकर गए. इसके लिए इन्होंने 2 राउंड किए. बाद में जब इन्हें पुलिस के पीछे लगने का आभास हुआ तो कई एलईडी टीवी इन्होंने कुएं में डाल दिए. पुलिस अब इनसे और भी मामले खुलवाने की कोशिश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details