राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोरोना संक्रमण की सफाई के लिए बंद रहेगा विद्युत भवन, होगा सैनिटाइजेशन का काम

जयपुर में राजस्थान विद्युत भवन के एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के रिश्तेदार को कोरोना पॉजिटिव आने की सूचना के बाद हड़कंप मच गया था. जिसके बाद गुरुवार को पूरे भवन में सैनिटाइजेशन का काम कराया गया. इससे पहले बुधवार सुबह विद्युत भवन के डिस्कॉम प्लान 2 में तैनात एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के रिश्तेदार के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना आई थी.

By

Published : Apr 23, 2020, 2:24 PM IST

jaipur news, corona virus, जयपुर न्यूज, कोरोना वायरस
कोरोना संक्रमण की सफाई के लिए बंद रहेगा विद्युत भवन

जयपुर.कोरोना संक्रमण के साए में राजस्थान विद्युत भवन भी नजर आने लगा है. बुधवार को एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के रिश्तेदार को कोरोना पॉजिटिव आने की सूचना के बाद मचे हड़कंप का ही असर रहा, कि गुरुवार को विद्युत भवन बंद रखने का आदेश जारी हो गया और दिनभर विद्युत भवन में सैनिटाइजेशन का काम कराया जाएगा, ताकि पूरा भवन और कार्यालय संक्रमण से मुक्त हो सके.

कोरोना संक्रमण की सफाई के लिए बंद रहेगा विद्युत भवन
बता दें, कि आदेश राजस्थान विद्युत प्रसारण निगम के सचिव ने जारी किया है. जिसके बाद लगातार विद्युत भवन के सैनिटाइजेशन का काम किया जा रहा है. बुधवार को भी विद्युत भवन में तैनात कर्मचारियों को दोपहर 3 बजे कार्यालय से यह कहकर रवाना करवा दिया गया था, कि भवन में सैनिटाइजेशन का काम करवाया जाएगा. इससे पहले बुधवार सुबह विद्युत भवन के डिस्कॉम प्लान 2 में तैनात एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के रिश्तेदार के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना आई थी. जिसके बाद कर्मचारियों में भय व्याप्त हो गया. जिस पर सुरक्षा की दृष्टि से सैनिटाइजेशन का कार्य करवाया जा रहा है.

पढ़ेंःचिकित्सा मंत्री ने लिया विपक्ष को आड़े हाथ, कहा- स्थानीय BJP नेता कर रहे हल्की राजनीति

हालांकि संबंधित हेल्पर (चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी)परिचित संक्रमित के टच में आया या नहीं इसका खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन एतिहातन उस कर्मचारी को भी फिलहाल घर पर ही रहने की हिदायत दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details