राजस्थान

rajasthan

ऑस्कर फर्नांडीस के निधन पर CM गहलोत सहित राजनीतिक हस्तियों ने जताई संवेदना...पूर्व केन्द्रीय मंत्री, पूर्व AICC महासचिव, राज्यसभा सांसद रहे थे ऑस्कर

By

Published : Sep 13, 2021, 4:57 PM IST

पूर्व केन्द्रीय मंत्री, पूर्व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और राज्यसभा सांसद रहे ऑस्कर फर्नांडीस के निधन पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित राजनीतिक हस्तियों ने संवेदना जताई है.

ऑस्कर फर्नांडीस के निधन पर CM गहलोत ने जताया शोक
ऑस्कर फर्नांडीस के निधन पर CM गहलोत ने जताया शोक

जयपुर. पूर्व केन्द्रीय मंत्री, पूर्व AICC महासचिव राज्यसभा सांसद ऑस्कर फर्नांडीस के निधन पर राजनीतिक जगत के लोगों ने संवेदना व्यक्त की है. सीएम गहलोत, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट सहित प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने संवेदना जताई है.

सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री, पूर्व AICC महासचिव और राज्यसभा सांसद ऑस्कर फर्नांडीस के निधन का समाचार सुनकर मुझे गहरा आघात लगा है. फर्नांडीस के निधन से कांग्रेस को अपूरणीय क्षति पहुंची है. ऑस्कर फर्नांडीस ने हमेशा साधारण कांग्रेस कार्यकर्ता से जुड़े रहकर अपनी विभिन्न जिम्मेदारियों का निर्वहन किया. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति दें एवं उनके परिजनों को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें.

मुख्यमंत्री का ट्वीट

पढ़ें- पूर्व केंद्रीय मंत्री ऑस्कर फर्नांडिस का निधन, कांग्रेस में शोक की लहर

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता ऑस्कर फर्नांडिस जी के निधन पर मैं संवेदानाएं व्यक्त करता हूं. फर्नांडिस का निधन कांग्रेस परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है. ईश्वर उन्हें अपने चरणों में स्थान दे और शोकाकुल परिवार को दु:ख सहने की हिम्मत दे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details