राजस्थान

rajasthan

जयपुरः अवैध हुक्का बार पर पुलिस का छापा, एक संचालक गिरफ्तार

By

Published : Nov 20, 2019, 11:52 PM IST

राजधानी में 2 अवैध हुक्का बार पर बुधवार को पुलिस ने नकेल कसी है. पुलिस ने करीब 12 हुक्का, पाइप, फ्लेवर के डिब्बे, चिलम और अन्य सामान जब्त किए. साथ ही एक संचालक को गिरफ्तार कर कोटपा एक्ट में कार्रवाई की. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

अवैध हुक्का बार पर पुलिस का छापा, Police raid on illegal hookah bar

जयपुर. राजधानी में अवैध हुक्का बार पर बुधवार को पुलिस ने नकेल कसी है. बता दें कि हुक्का बार एक तो कैफे की आड़ में तो दूसरा रेस्टोरेंट की आड़ में संचालित करते हुए पाए गए. जहां से पुलिस ने करीब 10 युवक-युवतियों को पकड़ा. साथ ही पुलिस ने करीब 12 हुक्का, पाइप, फ्लेवर के डिब्बे, चिलम और अन्य सामान जब्त किए.

अवैध हुक्का बार पर पुलिस का छापा

प्रदेश के मुखिया सीएम अशोक गहलोत के सख्त निर्देशों के बाद भी राजधानी जयपुर में हुक्का बार संचालित हो रहे हैं. शहर के अशोक नगर थाना इलाके में कैफे की आड़ में अवैध हुक्का संचालित हो रहे हैं. ऐसे में पुलिस ने बुधवार को बोगस ग्राहक के जरिए 2 हुक्का बार पर छापा मार करीब 10 युवक-युवतियों को पकड़ा.

पढ़ें- राजधानी में अभी भी धड़ल्ले से चल रहे हुक्का बार, निगम की कार्रवाई के दौरान हुआ खुलासा

बता दें कि पुलिस ने शहर के रमेश मार्ग स्थित दा रिफ्यूल कैफे पर छापा मारा, जहां कैफे की आड़ में धड़ल्ले से हुक्का बार संचालित हो रहा था. इस दौरान पुलिस कार्रवाई के समय कई युवक-युवतियां हुक्के का सेवन करते पाए गए. वहीं, पुलिस कार्रवाई को देखते ही युवक-युवतियां इधर-उधर भागने लगे. साथ ही पुलिस को मौके से करीब 18 हुक्का, पाइप, फ्लेवर के डिब्बे, चिलम और अन्य सामान जब्त किए. पुलिस ने सभी सामान को जब्त करते हुए का संचालक तपन राय को गिरफ्तार किया और कोटपा एक्ट में कार्रवाई की.

वहीं, दूसरी कार्रवाई एसीपी अशोकनगर नेमीचंद खारिया के नेतृत्व में चित्तौड़ हाउस पर हुई, जहां पुलिस ने दा होब्ज कैफे पर छापा मारा. कार्रवाई के दौरान 10 से अधिक युवक-युवतियां हुक्का पीते हुए पाए गए. उधर, कार्रवाई को देखते हुए युवा इधर-उधर भागने लगे. बता दें कि यहां भी रेस्टोरेंट की आड़ में हुक्का बार संचालित हो रहा था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details