राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कैफे की आड़ में चल रहे अवैध हुक्का बार पर पुलिस ने मारा छापा, मैनेजर गिरफ्तार

जयपुर पुलिस अवैध हुक्का बारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में मंगलवार को राजधानी पुलिस ने कैफे की आड़ में चल रहे हुक्का बार में हुक्का पीते दर्जनों युवक-युवतियों के खिलाफ कोटपा एक्ट के तहत चालान काटे. साथ ही आरोपी मैनेजर को भी गिरफ्तार किया है.

By

Published : Mar 3, 2020, 10:44 AM IST

अवैध हुक्का बार, Police raid illegal hookah bar, जयपुर हुक्का बार, जयपुर की खबर, jaipur latest news
अवैध हुक्का बार पर पुलिस की कार्रवाई

जयपुर. राजधानी की वैशाली नगर थाना पुलिस ने कैफे की आड़ में चल रहे अवैध हुक्का बार पर छापा मारा. छापामार कार्रवाई के दौरान दर्जनों युवक-युवतियां हुक्का पीते हुए पाए गए.

अवैध हुक्का बार पर पुलिस की कार्रवाई

इसके साथ ही पुलिस ने मौके से एक दर्जन से अधिक हुक्का, चिल्लम, पाइप, फ्लेवर के डिब्बे सहित अन्य नशे की सामग्री जब्त की है. पुलिस ने कोटपा एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए युवक-युवतियों के चालान भी काटे. वहीं, अवैध हुक्का बार संचालित कर रहे आरोपी मैनेजर सुनील मौर्य को गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें-सिरोही: निजी कंपनी के सामने से युवक का अपहरण, फिरौती में मांगे 70 हजार

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि फ्लैप जैक रेस्टोरेंट की आड़ में हुक्का बार संचालित किया जा रहा है. सूचना पर पुलिस ने टीम का गठन कर मौके पर छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया. वैशाली नगर थानाधिकारी अनिल जैमन ने बताया, कि पुलिस कमिश्नर के निर्देशानुसार अवैध हुक्का बारों पर कार्रवाई के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया है. स्पेशल टीम ने अवैध हुक्का बारों के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details