राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर में 'साइलेंट अटैक' आने से हेड कांस्टेबल की मौत

राजधानी जयपुर के कोतवाली पुलिस थाने से एक दुखद खबर आई है. जयपुर में रात्रि गश्त पर तैनात हेड कांस्टेबल रामजीलाल गुर्जर की 'साइलेंट अटैक' के वजह से मौत हो गई. वहीं, साथी पुलिसकर्मी के निधन के चलते हर किसी की आंखें नम हैं.

By

Published : Jul 25, 2019, 11:07 PM IST

जयपुर में 'साइलेंट अटैक' आने से हेड कांस्टेबल की मौत

जयपुर. रात्रि ड्यूटी के दौरान अचानक सीने में दर्द होने के बाद हेड कांस्टेबल रामजीलाल गुर्जर ने घर पर थोड़ा आराम किया, लेकिन सुबह फिर दर्द की शिकायत के चलते उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया.

जयपुर में साइलेंट अटैक आने से हेडकांस्टेबल की मौत

जयपुर के कोतवाली पुलिस थाने में पदस्थापित हेड कांस्टेबल नाईट ड्यूटी पर गश्त पर तैनात थे. ड्यूटी के दौरान उन्हें अचानक सीने में दर्द होने लगा. जिसके चलते वो ठीक से खड़े भी नहीं हो पा रहे थे. ऐसे में ड्यूटी खत्म होने के बाद वो अपने घर लौट गए. जहां सुबह फिर से सीने में दर्द की शिकायत के चलते उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान हेड कांस्टेबल रामजीलाल गुर्जर की मौत हो गयी.

हेड कांस्टेबल रामजीलाल गुर्जर के निधन की खबर सुनकर अस्पताल में पुलिस के कई अधिकारी और पुलिसकर्मियों पहुंचे. जहां हर किसी की आंखे नम दिखी. सभी ने हेडकांस्टेबल के परिजनों को इस दुःख की घड़ी में ढांढस बंधाया. वहीं, रामजीलाल गुर्जर के निधन के बाद राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया. जिसमें पुलिस अधिकारी और परिचितों ने नम आंखों से उन्हे अंतिम विदाई दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details