राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुरः रिकवरी एजेंट की हत्या प्रकरण में पुलिस के हाथ अभी भी खाली

जयपुर में 5 अक्टूबर को रिकवरी एजेंट की हत्या की वारदात को घटित हुए 5 दिन बीत चुके हैं लेकिन पुलिस अब तक हत्यारों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा पाई है. वहीं, अनेक संदिग्धों को पुलिस ने चिन्हित किया है जिन्हें हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है.

By

Published : Oct 10, 2019, 7:26 PM IST

रिकवरी एजेंट हत्या न्यूज, Recovery Agent Murder News

जयपुर.राजधानी के हरमाड़ा थाना इलाके में शनिवार सुबह हुई रिकवरी एजेंट की हत्या की वारदात जयपुर पुलिस के लिए गले की फांस बनती जा रही है. वारदात को घटित हुए 5 दिन बीत चुके हैं लेकिन पुलिस अब तक हत्यारों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा पाई है. वहीं, अनेक संदिग्धों को पुलिस ने चिन्हित किया है जिन्हें हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है.

रिकवरी एजेंट की हत्या प्रकरण में पुलिस के हाथ खाली

पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया जाएगा. आला अधिकारियों का कहना है कि हत्यारों की तलाश में अनेक टीमों का गठन कर दबिश की कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है. इसके साथ ही मृतक के परिजनों ने जिन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है उनकी भी तलाश की जा रही है. वहीं, इस पूरे प्रकरण को लेकर जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है उसके आधार पर भी टेक्निकल टीम के सहयोग से बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है.

पढ़ें- VIRAL VIDEO: पुलिस के बाबू पर वर्दी का रौब, बानसूर शराब के ठेके पर जमकर मचाया उत्पात

गौरतलब है कि शनिवार सुबह 10 बजे रिकवरी एजेंट महावीर मीणा की हरमाड़ा थाना इलाके में लोहा मंडी के पास एक स्कूल के सामने गोली मारकर हत्या की गई थी. बाइक सवार 2 बदमाशों ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया था. वहीं, इस वारदात से पहले मृतक महावीर मीणा का सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को लेकर शिवराज सिंह नामक व्यक्ति के साथ विवाद हुआ था. हत्या की इस वारदात के बाद से शिवराज सिंह भी फरार चल रहा है और पुलिस का शक भी शिवराज सिंह की तरफ गहरा होता जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details