राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुरः ब्रांडेड शराब के डेढ़ हजार नकली ढक्कन के साथ 3 शातिर गिरफ्तार

जयपुर पश्चिम पुलिस ने नकली शराब के सौदागरों के गिरोह का भंडाफोड़ किया है. गिरोह के 3 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 1548 नकली ढक्कन भी बरामद किए हैं.

By

Published : Sep 21, 2019, 8:27 PM IST

fake liquor in Jaipur, जयपुर न्यूज

जयपुर. राजधानी की वेस्ट पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए महंगी ब्रांडेड शराब की बोतलों में मिलावट करने के मामले का पर्दाफाश किया है. चित्रकूट थाना पुलिस ने इस गिरोह से जुड़े तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से बड़ी मात्रा में महंगी ब्रांडेड शराब की बोतलों के ढक्कन भी बरामद किए हैं. वहीं डीसीपी वेस्ट विकास शर्मा ने प्रेसवार्ता कर पूरे मामले का खुलासा किया.

पढ़ें- डूंगरपुर में सेवा सप्ताह के तहत भाजपा ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

डीसीपी वेस्ट विकास शर्मा ने बताया कि शहर में लगातार महंगी ब्रांडेड शराब की बोतलों में मिलावट की शिकायतें सामने आ रही थी. ऐसे में पुलिस की विशेष टीम ने जानकारी जुटाते हुए महंगी शराब की बोतलों के ढक्कन खरीदने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया. पुलिस गिरफ्त में आरोपी यूनुस खान, मोहम्मद शरीफ और फिरोज हैं. पुलिस ने इनके कब्जे से शराब की बोतलों के करीब 1548 नकली ढक्कन भी बरामद किए हैं.

ब्रांडेड शराब के डेढ़ हजार नकली ढक्कन के साथ 3 शातिर गिरफ्तार

बता दें कि ये शातिर आरोपी जयपुर, झुंझुनू, नवलगढ़, कोटा, बांरा, उदयपुर, अजमेर और बीकानेर में संचालित शराब की दुकानों से ढक्कन खरीदने के बाद शराब की बोतलों में मिलावट कर उन्हें महंगे दामों में बेच देते थे. वहीं पुलिस कार्रवाई की भनक लगते ही इस गिरोह का मुख्य सरगना फरार हो गया. पुलिस टीम फरार आरोपी की तलाश कर रही है. फिलहाल पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ कर इस गिरोह के नेटवर्क को खंगालने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details