राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: 28 साल से फरार शातिर ठग को पुलिस ने दबोचा, साल 1993 में बेरोजगारों से ठगा था लाखों रुपए

जयपुर पुलिस ने 28 साल से फरार चल रहे ठग को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. गिरफ्तार आरोपी का नाम मनोहर सिंह है, जिसने फर्जी तरीके से बेरोजगारों के साथ धोखाधड़ी करते हुए लाखों रुपए ऐंठ लिए थे.

By

Published : Jul 7, 2020, 4:09 AM IST

jaipur news  police arrested vicious thugs  absconding for 28 years  jaipur police  etv bharat news
साल 1993 में बेरोजगारों से ठगे थे लाखों रुपए

जयपुर.राजधानी में पुलिस लगातार बदमाशों की धरपकड़ में जुटी हुई है. इसी के चलते मालपुरा गेट थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए फरार चल रहे एक शातिर बदमाश को आखिरकार गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. गिरफ्तार आरोपी का नाम मनोहर सिंह है, जो कि पिछले 28 सालों से फरार चल रहा था.

पुलिस के अनुसार आरोपी मनोहर सिंह को राजसमंद से गिरफ्तार किया गया है. शातिर ठग ने फर्जी तरीके से बेरोजगारों के साथ धोखाधड़ी करते हुए लाखों रुपए ऐंठे लिए और बेरोजगारों को ठगने के लिए मोटी रकम लेकर के उन्हें फर्जी नौकरी का ज्वॉइनिंग लेटर दिया और ऑफिस बंद करके फरार हो गया. मामले में पुलिस को शातिर ठग की साल 1993 से तलाश थी. वहीं पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी मनोहर सिंह हिमाचल प्रदेश और राजसमंद में अपनी फरारी काट रहा था.

यह भी पढ़ेंःमोबाइल ठीक करवाने के बहाने महिला के खाते से 40 हजार पार, 1 आरोपी गिरफ्तार

शातिर ठग मनोहर सिंह साल 1993 में बेरोजगार युवाओं के साथ लाखो रुपए की ठगी करने के बाद अलग-अलग नाम और अपना भेस बदल कर घूमता रहा और अलग-अलग नौकरी करता रहा. लेकिन जैसे ही पुलिस को शातिर ठग के राजमसंद में होने की सूचना मिली तो उन्होंने आरोपी को दबोच लिया. बहरहाल पुलिस बेरोजगार परिवादियों से संपर्क भी कर रही है, जिनके साथ इस ठग ने धोखाधड़ी की थी. इसके साथ ही पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details