राजस्थान

rajasthan

जयपुरः डेयरी बूथ संचालक के साथ मारपीट और फायरिंग के मामले में दो बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Mar 2, 2020, 11:11 PM IST

जयपुर की आदर्श नगर थाना पुलिस ने फायरिंग के मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि आरोपियों ने रविवार देर रात मारपीट और फायरिंग कर डेयरी बूथ संचालक के साथ मारपीट की थी.

जयपुर न्यूज, jaipur news
फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

जयपुर. राजधानी जयपुर की आदर्श नगर थाना पुलिस को फायरिंग के मामले में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. जयपुर के राजा पार्क इलाके में रविवार देर रात मारपीट और फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले दो आरोपी गिरफ्तार
डीसीपी ईस्ट राहुल जैन के निर्देशन में पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया है. गिरफ्तार आरोपियों में नसीमुद्दीन और आरूष है. आरोपियों ने राजा पार्क इलाके की गली नंबर 5 में डेयरी बूथ संचालक के साथ सिगरेट पीने की बात को लेकर मारपीट की थी.

इसके चलते दोनों बदमाश अपने साथियों के साथ कार में सवार होकर आए. इस दौरान बदमाशों ने बूथ संचालक के साथ मारपीट करते हुए हवाई फायरिंग की और जान से मारने की धमकी दी. फायरिंग करने के बाद सभी आधा दर्जन बदमाश मौके से फरार हो गए.

पढ़ें-भीलवाड़ा: मारपीट कर हत्या के मामले में 3 अभियुक्तों को उम्रकैद

सूचना मिलने के बाद आदर्श नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले. सीसीटीवी कैमरा में बदमाशों की तस्वीरें कैद हो गई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों का सुराग लगाया और स्पेशल टीम गठित करते हुए सीसीटीवी और तकनीकी सहायता से फायरिंग करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें-जयपुरः करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी करने वाला शातिर भू माफिया गिरफ्तार

पूछताछ में सामने आया है कि बनीपार्क थाने का आदतन अपराधी हिमांशु अपने साथियों नदीम, आरुष, अमित और बंटी समेत अन्य के साथ आया था. इस दौरान बदमाशों ने सिगरेट पीने की बात को लेकर हवाई फायर किया.
पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए आरोपी नसीमुद्दीन और आरुष को दबोच लिया, जबकि अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. पुलिस ने आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल की गई कार को भी बरामद कर लिया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details