राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सिगरेट को लेकर विवाद में युवक की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार

जयपुर के मानसरोवर थाना इलाके में सिगरेट के रेट को लेकर विवाद में युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने थड़ी संचालक और उसके साथी को गिरफ्तार किया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है.

By

Published : Jul 24, 2019, 7:45 PM IST

युवक की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार

जयपुर. राजधानी के मानसरोवर थाना इलाके में मंगलवार देर रात थड़ी पर सरिए से वार कर युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी थड़ी संचालक और उसके साथी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

सिगरेट की रेट को लेकर विवाद में युवक की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार

दरअसल, मानसरोवर इलाके में बदरवास स्थित वर्धमान नगर चौराहे पर नरेंद्र सिंह अपने कुछ साथियों के साथ चाय पीने आया और उसने दुकानदार गणेश यादव से सिगरेट मांगी. इस दौरान सिगरेट की रेट को लेकर नरेंद्र और गणेश के बीच में विवाद हो गया. जो देखते ही देखते धक्का-मुक्की में तब्दील हो गया. तभी आवेश में आकर गणेश यादव और उसके मित्र भानु प्रताप सिंह ने नरेंद्र पर सरिए से जानलेवा हमला कर दिया. जिसके चलते नरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे उसके साथी एसएमएस अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए गणेश यादव और भानु प्रताप सिंह को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details