राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर में 10 साल की बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले दरिंदे को पुलिस ने 24 घंटे में दबोचा

राजधानी के करधनी थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने शादी समारोह में शिरकत करने आई 10 वर्षीय बालिका को अपनी हवस का शिकार बनाया था.

By

Published : Feb 4, 2020, 3:47 AM IST

Updated : Feb 4, 2020, 7:44 AM IST

दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, Rape accused arrested
दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

जयपुर.पुलिस कमिश्नरेट जयपुर के करधनी थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मैरिज गार्डन में 10 साल की बालिका से दुष्कर्म करने वाले आरोपी राजू को बापर्दा गिरफ्तार किया है.

बालिका से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

कक्षा 6 में पढ़ने वाली मासूम बालिका अपने परिजनों के साथ शादी समारोह में शिरकत करने गई थी. जहां दरिंदे ने बालिका को झांसे में लेकर उसके साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. वहीं, इस प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए डीसीपी पश्चिम कावेंद्र सिंह सागर के निर्देशन में एक स्पेशल टीम का गठन किया गया.

पढ़ें-#Corona : 20 दिन तक घरों में कैद रखा, खाने पीने-तक के पड़ गए थे लाले: चीन से लौटी MBBS छात्रा

जिसके बाद स्पेशल टीम, मुरलीपुरा थाना और झोटवाड़ा थाना पुलिस के जवानों ने मैरिज गार्डन सहित आसपास के करीब सैकड़ों लोगों से पूछताछ की. पुलिस ने रिंग सेरेमनी की फोटोग्राफी और ड्रोन कैमरे की फुटेज को बारीकी से खंगाला तो आरोपी पकड़ में आ गया.

आरोपी मुरलीपुरा का रहने वाला 36 वर्षीय राजू है, जो कि समारोह में लगे चाट का ठेकेदार निकला. पुलिस पूछताछ में दरिंदे ने बालिका से दुष्कर्म करने की वारदात को अंजाम देना कबूल किया है. फिलहाल, बालिका का जेके लोन अस्पताल में उपचार जारी है.

Last Updated : Feb 4, 2020, 7:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details