राजस्थान

rajasthan

कोरोना संक्रमण पर मुख्यमंत्रियों से फीडबैक लेंगे पीएम मोदी...VC के जरिए इन मुद्दों को उठाएंगे सीएम गहलोत

By

Published : Apr 23, 2021, 10:01 AM IST

देश के कई राज्यों में बेकाबू हो चुके कोरोना की दूसरी लहर को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संवाद करेंगे. शुक्रवार सुबह 10 बजे से होने वाले संवाद में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वीसी के जरिए जुड़ेंगे.

मुख्यमंत्रियों से फीडबैक लेंगे पीएम मोदी, Rajasthan News
मुख्यमंत्रियों से फीडबैक लेंगे पीएम मोदी

जयपुर. देश के कई राज्यों में बेकाबू हो चुके कोरोना की दूसरी लहर को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संवाद करेंगे. शुक्रवार सुबह 10 बजे से होने वाले संवाद में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वीसी के जरिए जुड़ेंगे.

बताया जा रहा है कि बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोविड-19 वैक्सीनेशन और राज्यों में ऑक्सीजन की उपलब्धता को लेकर चर्चा करेंगे. साथ ही राज्यों से कोरोना संक्रमण को लेकर अभी तक किए गए कार्यों का फीडबैक मुख्यमंत्री से लेंगे. वीसी के जरिए होने वाली बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रधानमंत्री को राजस्थान के हालातों से अवगत करवाएंगे.

यह भी पढ़ेंः'वन नेशन वन वैक्सीन वन रेट' आज की सबसे बड़ी जरूरत, राजनीति और चुनाव तो आते-जाते रहेंगे: सचिन पायलट

पीएम के समक्ष यह मुद्दा उठाएंगे गहलोत

सूत्रों की मानें तो आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ वीसी के जरिए होने वाली बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रधानमंत्री के समक्ष निःशुल्क कोविड वैक्सीनेशन और ऑक्सीजन की कमी का मुद्दा उठाएंगे. राजस्थान को डिमांड के मुताबिक पर्याप्त ऑक्सीजन उपलब्ध हो सके इसे लेकर भी मुख्यमंत्री गहलोत प्रधानमंत्री से चर्चा करेंगे. राजस्थान को भिवाड़ी ऑक्सीजन प्लांट से पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन मिल सके इसके लिए मुख्यमंत्री गहलोत प्रधानमंत्री को पत्र भी लिख चुके हैं.

बता दें, इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ऑक्सीजन की कमी को दूर करने की मांग को लेकर राजस्थान भाजपा के सभी 25 लोकसभा सांसदों और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से भी फोन पर चर्चा करके केंद्र से राजस्थान के लिए अतिरिक्त ऑक्सीजन की मांग करने की अपील की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details