राजस्थान

rajasthan

प्रियंका गांधी वाड्रा का बंगला खाली कराने पर पायलट का ट्वीट, भाजपा विधायक ने किया लाइक

By

Published : Jul 3, 2020, 8:43 AM IST

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के लोधी एस्टेट का बंगला खाली कराए जाने के नोटिस पर प्रदेश में सियासत गर्म है. इसको लेकर उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने ट्विटर के जरिए मोदी सरकार पर कटाक्ष किया, लेकिन चर्चा तब शुरू हुई जब बीजेपी विधायक रूपाराम ने पायलट के ट्वीट को लाइक कर दिया.

jaipur news, sachin Pilot's tweet, BJP MLA Likes
पायलट के ट्वीट को भाजपा विधायक ने किया लाइक

जयपुर.कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के लोधी एस्टेट का बंगला खाली कराए जाने के नोटिस पर सियासत गर्म है. शहरी विकास मंत्रालय द्वारा दिए गए इस नोटिस को लेकर कांग्रेस के नेता लगातार भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. पीसीसी चीफ और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी ट्विटर के जरिए कुछ ऐसा ही कटाक्ष मोदी सरकार पर किया, लेकिन राजस्थान के भाजपा विधायक रूपाराम ने इस ट्वीट को लाइक कर डाला.

यह भी पढ़ें-प्रियंका गांधी के आवास को लेकर सियासत तेज, कांग्रेस के दिग्गजों ने कहा- ये BJP की ओछी मानसिकता

दरअसल सचिन पायलट ने प्रियंका गांधी के बंगला खाली कराने से जुड़े मामले पर ट्वीट कर लिखा था कि कई नेताओं को सुरक्षा के आधार पर सरकारी आवास प्रदान किया जाता है. पायलट ने अपनी ट्वीट में लिखा कि जब देश में महामारी फैली हुई है और काफी सारे ज्वलंत मुद्दे सुलग रहे हैं, तब एसपीजी सुरक्षा उठाना और मकान खाली करने का नोटिस देना सीधे-सीधे पॉलिटिकल टारगेट करना है.

यह भी पढ़ें-तबादलों की आहट: IAS-IPS अधिकारियों की सूची तैयार, Corona में लापरवाही बरतने वालों पर गिरेगी गाज

अब पायलट के इस ट्वीट को उनके हजारों समर्थकों ने लाइक किया और रिट्वीट भी किया, लेकिन भाजपा विधायक रूपाराम ने भी इसे लाइक कर दिया. संभवत पायलट ने यह ट्वीट इंग्लिश में किया था, जिससे समझे बिना भाजपा विधायक रूपाराम ने लाइक कर दिया जो अब सियासी चर्चाओं में बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details