राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

पुजारी से कहासुनी पर व्यापारी को जान से मारने की धमकी, फोन पर बोला- मैं दिल्ली का डॉन बोल रहा हूं, गिरफ्तार

शहर के मानसरोवर इलाके में खुद को दिल्ली का डॉन बताकर एक व्यापारी को फोन पर जान से मारने की धमकियां देने का मामला सामने आया है. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मोबाइल कॉल डिटेल्स के आधार पर आरोपी को नामजद कर मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Apr 27, 2021, 5:35 PM IST

dhamki  don  mansarover thana  Pickup driver arrested  jaipur news  crime news  kill businessman  जयपुर न्यूज  क्राइम इन राजस्थान  जान से मारने की धमकी  दिल्ली का डॉन
पिकअप चालक गिरफ्तार

जयपुर.राजधानी की मानसरोवर थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक व्यापारी को फोन कर खुद को दिल्ली का डॉन बताने वाले और गोली मारने की धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी का नाम धर्मपाल यादव है, जो कि पिकअप चलाने का काम किया करता है.

पुलिस के मुताबिक, मानसरोवर निवासी व्यापारी भैरूनारायण माथुर ने जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव और डीसीपी साउथ हरेंद्र महावर को शिकायत की थी. उन्हें फोन पर एक व्यक्ति गोली मारने की धमकी दे रहा है, जो खुद को दिल्ली का डॉन डीपी यादव बता रहा है.

यह भी पढ़ें:ब्लैकमेल! वीडियो कॉल पर अर्धनग्न अवस्था में लिया स्क्रीन शॉट, वायरल करने की धमकी देकर पैसे की डिमांड

इस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए फोन नंबर के आधार पर आरोपी धर्मपाल यादव को गिरफ्तार कर लिया. यादव गोनेर रोड स्थित बाबा बालक नाथ आश्रम के महाराज की पिकअप चलाने का काम किया करता है. वहीं व्यापारी भैरूनारायण भी गोनेर रोड सिद्ध बाबा बालक नाथ आश्रम में पूजा करने के लिए जाया करते हैं. कुछ दिनों पूर्व जब भैरूनारायण आश्रम में पूजा करने गए तो वहां पर कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे, जिन्हें भैरूनारायण ने आश्रम में क्रिकेट न खेलने की बात कहते हुए ग्राउंड में जाकर क्रिकेट खेलने को कहा था.

यह भी पढ़ें:Viral Video : भाजपा नेता कटारिया को 'बंदूकबाज' की धमकी का वीडियो वायरल...देखें, क्या चेतावनी दी

इस पर बच्चों ने यह बात आश्रम की पिकअप चलाने वाले धर्मपाल यादव को बताई. फिर धर्मपाल यादव ने शराब के नशे में भैरूनारायण को फोन कर खुद को दिल्ली का डॉन डीपी यादव बताया और जान से मारने की धमकी दे डाली. फिलहाल, आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद अब पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details