राजस्थान

rajasthan

ट्रैक पर कचरा बीन रहे युवक की ट्रेन की चपेट में आकर मौत

By

Published : May 13, 2019, 5:43 PM IST

गांधीनगर रेलवे स्टेशन के पास टोंक फाटक पुलिया के नीचे कचरा बीनते हुए एक व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया. ट्रेन से कटने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

युवक ट्रेन की चपेट में

जयपुर.गांधीनगर रेलवे स्टेशन के पास टोंक फाटक पुलिया के नीचे ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई. युवक पटरियों पर पॉलीथिन एकत्रित कर रहा था कि अचानक दिल्ली सराय रोहिल्ला-पोरबंदर सुपरफास्ट ट्रेन की चपेट में आ गया.

युवक की ट्रेन की चपेट में आकर मौत
ट्रेन हादसे के बाद मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. सूचना पर जीआरपी थाना पुलिस और गांधीनगर रेलवे स्टेशन की आरपीएफ पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने लोगों की भीड़ को ट्रेन की पटरियों से दूर कर मृतक के शव को एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस के मुताबिक फिलहाल व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है. जीआरपी थाना पुलिस ने अज्ञात मृतक व्यक्ति का पंचनामा किया है. एसएमएस अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक व्यक्ति ट्रेन की पटरियों पर पॉलिथीन बीन रहा था. लेकिन अचानक ट्रेन की चपेट में आकर कट गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचाया. लोगों के मुताबिक टोंक फाटक पुलिया के नीचे ट्रेन की पटरी पर अक्सर लोगों का जमावड़ा लगा रहता है. लोग धूप से बचने के लिए छाया का सहारा लेने के लिए पुलिया के नीचे पटरियों पर बैठे रहते हैं. जिससे कभी भी कोई बड़ा हादसा होने की भी संभावना बनी रहती है. रेलवे पुलिस को इस ओर ध्यान देने की जरूरत है, ताकि फिर से इस तरह ट्रेन की चपेट में आने से किसी की जान नहीं जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details