राजस्थान

rajasthan

कोरोना: लोगों ने थाली, ताली और शंख बजाकर किया डॉक्टर्स और पुलिस का धन्यवाद

By

Published : Mar 22, 2020, 7:04 PM IST

जयपुर में लोगों ने जनता कर्फ्यू का समर्थन करते हुए ताली, थाली और घंटी बजाकर देश सेवा में लगे लोगों का आभार व्यक्त किया. कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए लोग अपने घरों में रहे, जिसके चलते रविवार को शहर भर में सड़कें सूनी रहीं और बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा.

Janta Curfew in Jaipur, ताली बजाकर धन्यवाद दिया
लोगों ने थाली, ताली और शंख बजाकर किया डॉक्टर्स और पुलिस का किया धन्यवाद

जयपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद लोगों ने जनता कर्फ्यू का पूरा समर्थन करते हुए देश के कोने-कोने से लोगों ने छतों पर आकर ताली, थाली, घंटी बजाकर देश की सेवा में लगे लोगों का आभार व्यक्त किया. राजधानी जयपुर के मानसरोवर, त्रिवेणी नगर सहित अन्य इलाकों में भी लोगों ने छतों और घरों की खिड़कियों से थाली, ताली और शंख बजाए.

लोगों ने थाली, ताली और शंख बजाकर किया डॉक्टर्स और पुलिस का किया धन्यवाद

कोरोना वायरस को भगाने में जनता की एकजुटता देखने को मिली. कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए जनता ने घरों में रहने की ठानी, जिसके चलते रविवार को शहर भर में सड़कें सूनी रहीं और बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा.

पढ़ें-सूरजगढ़ में अवैध मादक पदार्थों खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 15 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार

कोरोना वायरस से निपटने के लिए लोगों की एकजुटता के बीच चेहरे पर खुशी भी देखने को मिली. वहीं लोगों ने बताया कि देश की सुरक्षा में लगे सभी डॉक्टर्स, पुलिस, मीडिया, जवान को सलाम. देश में आयी विकट परिस्थितियों से निपटने के लिए जनता हमेशा साथ रहेगी. हालांकि कोरोना वायरस को लेकर देशभर में अब तक 7 मौत हो चुकी हैं और 300 के पार पॉजिटिव केस का आंकड़ा पहुंच चुका है. इस समस्या से निपटने के लिए ये छोटा सा प्रयास था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details